Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सोनिया मल्हार ने सुनाई आपबीती, बोलीं- 'उसने मुझे गलत तरीके से छुआ और बाद में...'

फिल्म इंडस्ट्री में हर दिन एक से बढ़ कर एक चौंका देने वाली खबरें सामने आती रहती हैं। कोई फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाकर खुद को भाग्यशाली कहता है तो कोई इस फिल्ड में आकर अपने करियर की सबसे बड़ी गलती कहता है। कुछ ऐसा ही हाल साउथ की फेमस एक्ट्रेस सोनिया मल्हार का है। उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने करियर और  कास्टिंग काउच को लेकर एक चौंका देने वाली बात का खुलासा किया है। 

सोनिया मल्हार ने सुनाई आपबीती, बोलीं- 'उसने मुझे गलत तरीके से छुआ और बाद में...'

साउथ एक्ट्रेस सोनिया मल्हार (Sonia Malhar) ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने अपने  हालिया इंटरव्यू में अपने साथ हुए एक दर्दनाक घटना के बारे में बताकर हर किसी को हैरान कर दिया है। उन्होंने कहा कि एक एक्टर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें उस फिल्म से बाहर कर दिया गया था।  कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकीं सोनिया उस समय काफी टूट गईं जब उनके पिता ने उनका साथ छोड़ दिया और इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी इस लाचारी का फायदा उठाने की भरपूर कोशिश की।

फिल्म से हुईं बाहर
'मातृभूमि' से बात करते हुए सोनिया मल्हार ने अपने साथ हुए दर्दनाक हादसे के बारे में बताया. रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनिया के साथ यह घटना साल 2013  में हुई थी। जब वह थोडुपुझा में शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान उनका शोषण किया गया था। उन दिनों वह फिल्मों में बेहद नई थीं। वह एक्टिंग सीख रही थीं। उनके साथ यह घटना तब हुई जब वह वॉशरूम से लौट रही थीं, तो कम उम्र के एक्टर ने अचानक उनको गलत तरीके से था। साथ ही एक और घटना का जिक्र किया, जब उन्हें मूवी से निकाल दिया गया था।

सोनिया मल्हार ने कहा,'मैं नई थी। उसने मुझे गलत तरीके से छुआ था। जब मैंने ये जाहिर किया कि मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं और फिल्म में एक्टिंग करने से भी मना कर दिया तो उसने जवाब दिया कि वह मुझे पसंद करता है और ऐसे रिएक्ट किया कि जैसे मुझे वह प्रपोज कर रहा हो। मैं डर गई और धक्का देकर दूर किया। लेकिन बाद में उसने माफी मांगी।'

नहीं मिली फीस
सोनिया मल्हार ने बातचीत में ये भी खुलासा किया कि उनकी फीस रोक दी गई थी। फीस नहीं मिलने पर उन्हें काफी नुकसान का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा, 'मुझे एक फिल्म की 30 दिन की शूटिंग के लिए 3 लाख रुपये देने का वादा किया गया था, लेकिन मुझे एक भी रुपया नहीं मिला। फिल्म का डायरेक्शन, राजभवन से जुड़े किसी व्यक्ति ने किया था। और उसमें मेरा लीड रोल था। प्रोड्यूसर मेरा दोस्त था।'

पिता के निधन से बिखरा परिवार
सोनिया मल्हार ने आगे बताया कि उनके लिए वह काफी मुश्किल हो गया जब उनके पिता की अचानक मौत हो गई। घर का खर्चा चलाने और दो वक्त के खाने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। कोई फॉर्मल कॉन्ट्रैक्ट भी नहीं था। वह बेरोजगार हो गई थीं। सोनिया ने कहा,'अगर इस हाल में वह कॉम्प्रोमाइज के लिए तैयार होती तो उन्हें और मौके मिल सकते थे। हालांकि उन्होंने ऐसा नहीं किया। वह एक फिल्म पाने के लिए काफी भटकी थीं। एक फिल्म में उन्हें साइन करने के लिए बुलाया गया लेकिन जब वह फिल्म करने सेट पर पहुंचीं तो उन्हें बाहर कर किसी और एक्ट्रेस को प्रोड्यूसर ने साइन कर लिया था।