Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Delhi News: रामलीला के दौरान मंच पर ही आया 'राम' को हार्ट अटैक, मच गया हड़कंप Watch Video

Delhi News: नवरात्रि के अवसर पर दिल्ली के शाहदरा में रामलीला का मंचन चल रहा है। शनिवार की रात रामलीला में भगवान राम का रोल अदा रहे कलाकार के सीने में अचानक दर्द उठा, इस पर उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

This browser does not support the video element.

Delhi News: दिल्ली के शाहदरा में रामलीला में श्री राम का किरदार निभा रहे कलाकार की हार्ट अटैक आने से अचानक मौत हो गई है। इस खबर से हड़कंप मच गया है। शॉकिंग ये है कि कलाकार मंच पर अपने साथी कलाकारों के साथ मंचन में थे। लेकिन उन्हें अचानक दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित किया गया।

रामलीला के राम की हार्ट अटैक से अचानक मौत

देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा में रामलीला में कलाकार की मौत का मामला सामने आया है। अभिनय के दौरान मंच पर कलाकार को हार्ट अटैक आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। दरअसल, नवरात्रि के अवसर पर दिल्ली के शाहदरा में रामलीला का मंचन चल रहा है। शनिवार की रात रामलीला में भगवान राम का रोल अदा रहे कलाकार के सीने में अचानक दर्द उठा, इस पर उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें

मृतक की उम्र सिर्फ 45 साल

इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है। मृतक की पहचान सुशील कौशिक (45) पुत्र लेफ्टिनेंट एसके कौशिक के तौर पर हुई है। सुशील शिव खंड विश्वकर्मा नगर इलाके में रहते थे। वो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे। सुशील कौशिक भगवान राम के भक्त थे। वो रामलीला में मंचन के दौरान भगवान राम का रोल निभाते थे।

ये भी पढ़ें

हार्ट अटैक से हुई मौत

घटना का एक वीडियो सामने आय़ा है, इसमें राम के किरदार में डायलॉग बोल रहे हैं। डायलॉग बोलते समय वो पूरे जोश में दिख रहे हैं। लेकिन तभी उन्हें सीने में दर्द का अहसास होता है और बैक स्टेज जाते हैं। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, उनके सीने में दर्द उठा, वो दिल पर अपने हाथ रखते हुए मंच से पीछे आ गए। पुलिस का कहना है कि उन्हें मंच पर ही हार्ट अटैक आया है और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।