Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Aditi-Siddharth Wedding: बेहद खास होने वाली है अदिति राव हैदरी की शादी, 400 साल पुराने मंदिर से नाता!

Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने इस साल की शुरुआत में अपनी सगाई की घोषणा की थी। वे पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल बेहद जल्द शादी करने वाला है। अपनी शादी को लेकर अदिति ने एक खुलासा किया है।

Aditi-Siddharth Wedding: बेहद खास होने वाली है अदिति राव हैदरी की शादी, 400 साल पुराने मंदिर से नाता!

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ किसी बड़े डेस्टिनेशन वेडिंग पर नहीं जा रहे हैं। इसके बजाय, उन्होंने एक ऐसी जगह पर शादी करने का फैसला किया है, जिसका उनके परिवारों से खास जुड़ाव हो। अभिनेत्री ने एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया कि शादी की तैयारियां चल रही हैं। हालांकि उन्होंने शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने अपनी अनोखी शादी की जगह के बारे में कुछ जानकारी दी।

वोग इंडिया से बात करते हुए अदिति राव हैदरी ने बताया कि उनकी और सिड की शादी 400 साल पुराने मंदिर के इर्द-गिर्द होगी। अदिति ने बताया,'शादी वानापर्थी में 400 साल पुराने मंदिर के इर्द-गिर्द होगी, जो मेरे परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।'
 
3 साल तक डेट करने के बाद करेंगे शादी
अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी। उसी बातचीत में, अदिति ने सिद्धार्थ द्वारा उसके लिए प्लान किए गए दिलचस्प वेडिंन ऑफर को साझा किया।  एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपनी नानी के सबसे करीब थी, जिनका कुछ साल पहले निधन हो गया था। उन्होंने हैदराबाद में एक स्कूल शुरू किया था। एक दिन, सिद्धार्थ ने मुझसे पूछा कि क्या वह इसे देख सकता है, क्योंकि वह अच्छी तरह से जानता था कि मैं उससे कितना करीब था।' उन्होंने मार्च में स्कूल को देखने के लिए और और उन्होंने अदिति से उसे अपने दिल के करीब एक खास जगह दिखाने के लिए कहा। नर्सरी सेक्शन के फ्लोर पर उन्होंने अपने दिल की बात कही थी।

खास अंदाज में किया  प्रपोज
अभिनेत्री ने आगे कहा, 'वह अपने घुटनों पर बैठ गया और मैंने उससे पूछा, 'अब तुमने क्या खो दिया है? किसके जूते के फीते खुले हैं?' वह कहता रहा, 'अद्दू, मेरी बात सुनो'। और फिर उसने प्रपोज किया। उसने कहा कि वह मुझे मेरी पसंदीदा बचपन की जगह पर ले जाना चाहता है, जहां मेरी दादी का आशीर्वाद हो।'

बता दें कि इस साल मार्च में अपनी अदिति ने सिद्धार्थ संग सगाई की थी। कपल ने सीक्रेट तरीके से सगाई कर हर किसी को हैरान कर दिया था। अब कपल की शादी होने वाली हैं। हालांकि उनकी शादी की डेट अभी तक सामने नहीं आई है।