Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ऐश्वर्या राय के चलते जब दो दिग्गजों की लड़ाई से बंट गया था बॉलीवुड, सालों छिड़ी रही आपस में लड़ाई!

इन दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच खटपट की खबर सामने आ रही है। वैसे तो ऐश्वर्या राय को लेकर सेलिब्रिटीज की राय कहती है कि वो काम को प्रोफेशनल तरह से काम से काम रखने वाली एक्ट्रेस हैं। लेकिन बताया जाता है कि ऐश्वर्या कि वजह से दो सुपरस्टार्स के बीच काफी झगड़ा हो गया है। क्या है वो कहानी? चलिए आपको बताते हैं....

1/7

ऐश्वर्या राय बच्चन देश हो या विदेश किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ऐश्वर्या राय का एक ऐसा दौर था, जब न सिर्फ एक्टर बल्कि डायरेक्टर तक ऐश्वर्या के साथ काम करने के बेताब रहते थे। लेकिन अभिषेक बच्चन से शादी के कुछ समय के बाद और अपनी बेटी को प्राथमिकता देते हुए ऐश्वर्या राय ने लिमिटेड समय स्क्रीन के लिए निकाला।

2/7

इन दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच खटपट की खबर सामने आ रही है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे, लेकिन उनके बीच दरार की कई रिपोर्ट्स पहले भी सामने आईं थी। वैसे तो ऐश्वर्या राय को लेकर सेलिब्रिटीज की राय कहती है कि वो काम को प्रोफेशनल तरह से काम से काम रखने वाली एक्ट्रेस हैं। लेकिन बताया जाता है कि ऐश्वर्या कि वजह से दो सुपरस्टार्स के बीच काफी झगड़ा हो गया है। क्या है वो कहानी? चलिए आपको बताते हैं....

3/7

हम जानते हैं कि ऐश्वर्या ने साल 1999 में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान के साथ काम किया था। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसी फिल्म के बाद से दोनों की लव स्टोरी सुर्खियों में आ गई थी। आज भी फिल्म इंडस्ट्री में ये बात होती है कि सलमान खान की पहली पसंद ऐश्वर्या राय थीं।

4/7

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या को लेकर सलमान पजेसिव होने लगे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सलमान और शाहरुख के बीच में झगड़ा साल 2003 में आई फिल्म 'चलते-चलते' के दौरान हुआ। फिल्म में पहले रानी मुखर्जी की जगह ऐश्वर्या को कास्ट किया गया था। लेकिन सलमान ने फिल्म के सेट पर जाकर हंगामा कर दिया। शाहरुख खान फिल्म के हीरो थे और सेट पर मौजूद थे, तो उन्होंने मामले को सुलझाने की कोशिश की। लेकिन मामला बढ़ गया और सलमान और शाहरुख के बीच भी झगड़ा हो गया था। इसके बाद ऐश्वर्या को इस फिल्म से निकाल दिया गया था।

5/7

सलमान खान और शाहरुख खान के इस झगड़े के बाद दोनों के बीच लंबे समय तक कोई बात नहीं हुई। शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं फिल्म में एक्टिंग के साथ प्रोड्यूस भी कर रहा था। प्रोड्यूसर के तौर पर मेरे हाथ बंधे थे। मैं अकेला प्रोड्यूसर नहीं था। मेरे पास लोगों की टीम है उस वक्त हमारे साथ UTV की टीम भी काम कर रही थी। ये 10-11 लोगों का मिलकर डिसिजन था कि ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर दिया जाए। पूरी कंपनी की रेपुटेशन दांव पर थी। हम तीन से चार महीने में फिल्म खत्म करना चाहते थे। ऐश्वर्या बहुत प्रोफेशनल हैं। हम पूरे इंसिडेंट से दुखी हैं पर ये प्रोफेशनल डिसिजन था।

6/7

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच हुई इस फाइट के बाद भी एक फाइट हुई थी, इस बार इसकी वजह ऐश्वर्या नहीं थी। बताया जाता है कि दरअसल, 2008 में की बर्थडे पार्टी में हुआ था। शाहरुख ने सलमान की फिल्म मैं और मिसेज खन्ना में कैमियो करने से मना कर दिया था, जिस वजह से सलमान खफा थे। पार्टी में सलमान ने शाहरुख को मतलबी इंसान कहा था। उनके शो को लेकर कमेंट किया था। वहीं, शाहरुख ने भी सलमान के शो दस का दम को लेकर कमेंट किया था। दोनों के बीच भयंकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद गौरी बीच में आईं और शाहरुख को लेकर पार्टी से चली गई थीं।

7/7

लेकिन कहा जाता है कि सालों बाद बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों ने हाथ मिलाया और गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगा लिया। अब सलमान खान और शाहरुख खान अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में शाहरुख खान की जवान में सलमान खान और सलमान खान की टाइगर-3 में शाहरुख खान का कैमियों देखने को मिला। दोनों एक्टर्स को एक साथ स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी खुश हुए थे।