Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अजय देवगन अब कबीर खान से लेंगे हर महीने मोटी रकम, लाखों में हुई डील, 5 साल के लिए सौदा डन

 अजय देवगन ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी में अपना कमर्शियल ऑफिस स्पेस निर्देशक कबीर खान को किराए पर दिया है। अब वह हर महीने अपनी नई डील से लाखों  की कमाई  करेंगे।

अजय देवगन अब कबीर खान से लेंगे हर महीने मोटी रकम, लाखों में हुई डील, 5 साल के लिए सौदा डन

अजय देवगन न सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि शानदार डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। साथ ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी बने हैं। इन्हीं सब के बीच खबरें है कि अजय देवगन ने अपना अंधेरी स्थित कॉमर्शियल ऑफिस स्पेस डायरेक्टर कबीर खान को लीज पर दिया है।

स्क्वायर यार्ड्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कबीर खान एंटरटेनमेंट इस प्रॉपर्टी के लिए 7 लाख रुपये प्रति महीना किराया देंगे। लीज और लाइसेंस एग्रीमेंट को लेकर सितंबर के महीने में ही बात बनी है। कहा जा रहा कि दोनों के बीच करोड़ों की डील हुई है। रिपोर्ट के अनुसार , लीज और लाइसेंस एग्रीमेंट को लेकर सितंबर के महीने में ही बात बनी है। डील के लिए  दोनों के बीच 1.12 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी  का भुगतान कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि ओशिवारा में वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर टॉवर में स्थित कार्यालय 3,455 वर्ग फुट में फैला है और इसमें तीन पार्किंग स्थल शामिल हैं। जिसमें 30 लाख रुपये का डिपॉजिट रखा गया है। यह समझौता 60 महीने यानी 5 साल की लीज पीरियड के लिए किया गया है। 

अजय देवगन की आने वाली फिल्में
अजय देवगन ने 22 साल की उम्र में फिल्म 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अजय देवगन को शानदार एक्टिंग के लिए दो बार नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। अजय इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट पर काम  कर रहे  हैं। वह अलग -अलग प्रोजेक्ट पर कई तरह का निवेश भी कर चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में सिंघम अगेन, रेड 2 और दे दे प्यार दे शामिल हैं।

अजय देवगन कमाई और प्रॉपर्टी
 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अजय देवगन के पास करीब 572 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है। उनकी कमाई फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है। वे एक फिल्म करने के लिए 50 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं। वहीं अपने कैमियो रोल के लिए वह 25 करोड़ रुपये तक की फीस लेते हैं। ऐसे में अजय देवगन सालाना 25 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेते हैं, जबकि एक महीने में 2 करोड़ से ज्यादा की कमाई हो जाती है। आपको ये भी बता दें कि  बॉलीवुड इंडस्ट्री के चुनिंदा लोगों के पास ही खुद का प्राइवेट जेट है। इनमें से एक नाम अजय देवगन का भी है। साल 2010 में अजय देवगन ने हॉकर 800 नाम के जेट को खरीदा था। इस जेट की कीमत करीब 84 करोड़ रुपए है।