Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'कुंवारी लड़की बोझ होती है' ये सुनकर ठनका अमिताभ बच्चन का माथा, कंटेस्टेंट को लगाई फटकार, बताया घर में बेटी होने का मतलब

अमिताभ बच्चन साल 2000 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं। हमेशा की तरह इस बार भी वो केबीसी-16 की शानदार मेजबानी कर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है। शो को लेकर दर्शकों का काफी क्रेज है। वहीं अमिताभ खुद दर्शकों को अपनी यूनिक स्टाइल से खूब मनोरंजन करते हैं। हालांकि, इस बार शो में वह अचानक से एक कंटेस्टेंट पर नाराज हो जाते हैं।

'कुंवारी लड़की बोझ होती है' ये सुनकर ठनका अमिताभ बच्चन का माथा, कंटेस्टेंट को लगाई फटकार, बताया घर में बेटी होने का मतलब

Kaun Banega Crorepati 16 News: कौन बनेगा करोड़पति 16 के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट को अनमैरिड वुमन ( अविवाहित महिलाओं) को 'बोझ' कहने पर फटकार लगाई। यह सब तब हुआ जब कंटेस्टेंट कृष्णा सेलुकर ने खुलासा किया कि इंजीनियरिंग की डिग्री होने के बावजूद, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी नौकरी खो दी। फिर उन्होंने अपनी स्थिति की तुलना एक अविवाहित महिला से की और कहा, 'अगर मैं कहूं बिना शादी की लड़की घरवालो पर बोझ होती है ना सर, एक उम्र के बाद भी एक बेरोजगार लड़का भी उतना ही बोझ बन जाता है।' कंटेस्टेंट की बात से असहमत अमिताभ बच्चन ने ऐसा कुछ कह दिया, जिसे सुनकर  शो में बैठे दर्शकों का दिल खुश हो गया।  वहीं बिग बी ने कंटेस्टेंट को मुंहतोड़ जवाब देकर उसकी बोलती बंद दी।

कंटेस्टेंट की बात सुनने के बाद पहले अमिताभ बच्चन शॉक्ड होते हैं। इसके बाद वह उसे टोकते हुए समझाते हैं कि महिलाएं बोझ नहीं हैं। वह कहते हैं, 'एक बात बताएं आपको। एक महिला कभी भी परिवार पर बोझ नहीं हो सकती। वह हमेशा एक सम्मान की बात होती है)'।

अमिताभ बच्चन का ये  बयान अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके इस स्टेटमेंट को जो भी पढ़ रहा  है या देख रहा है वह उन पर खूब प्यार बरसा रहा है। 

आपको बता दें कि फैंस के बीच बच्चन फैमिली इन दिनों खूब चर्चे में है। लंबे वक्त से फैमिली को लेकर कई तरह की नकारात्मक बातें की जा रही हैं। हालांकि, बच्चन फैमिली इन बातों को इग्नोर कर बस अपने काम पर ध्यान दे रही है। याद दिला दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक तलाक पोस्ट लाइक किया था। उनके पोस्ट लाइक करने के बाद अटकलें लगाई कि पत्नी ऐश्वर्या राय और अभिषेक के बीच अनबन चल रही है। दोनों बेहद जल्द तलाक की अर्जी दे सकते हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ। कपल ने इन अटकलों को अनदेखा कर अपने काम पर फोकस करता रहा। 
  
अब अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो, बिग बी को आखिरी बार कल्कि 2898 एडी में देखा गया था। वह जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ इंटर्न के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।