Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaya को आप गहने देते हैं? बैंकर के सवाल से उलझे Amitabh Bachchan, इधर-उधर देखते हुए दिया दिलचस्प जवाब

Amitabh Bachchan latest News:'कौन बनेगा करोड़पति-16' में 81 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें गणित में 42 अंक मिले थे। इसके साथ ही उन्होंने जया बच्चन को गिफ्ट देने पर भी एक मजेदार खुलासा किया है। बता दें कि आने वाले दिनों में बिग बी को फिल्म 'वेट्टइयां', 'बी हैप्पी' और 'सेक्शन 84' में देखने को मिलेगा।  

Jaya को आप गहने देते हैं? बैंकर के सवाल से उलझे Amitabh Bachchan, इधर-उधर देखते हुए दिया दिलचस्प जवाब

Amitabh Bachchan latest News: 'कौन बनेगा करोड़पति-16' दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में बतौर होस्ट अमिताभ बच्चन को लोग काफी पसंद करते हैं। इस शो के जरिए अमिताभ बच्चन दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई मजेदार किस्से भी शेयर किया करते हैं। इन्हीं सब के बीच अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट कीर्ति के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी जया बच्चन को ज्वैलरी देने और अपने बचपन में मैथमेटिक्स में मिले नंबर के बारे में अपना मजेदार एक्सपीरियंस साझा किया।

केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट कीर्ति हॉट सीट पर बैठी थीं। कीर्ति 9 साल बतौर बैंकर काम कर रही है। शो के दौरान कीर्ति ने अपने बारे में बताया कि उन्हें ज्वैलरी पहनने का कोई जुनून नहीं है। उन्होंने बिग बी से यह भी पूछा कि क्या वह जया बच्चन को ज्वैलरी खरीद कर देते हैं? इस पर ने काफी मजेदार जवाब दिया और कहा,  "क्या चीज ज्वेलरी? अब इतना व्यक्तिगत चीज पूछ लिया है। हां हम देते हैं। बातचीत में एक मजेदार मोड़ जोड़ते हुए, अमिताभ बच्चन ने दर्शकों की ओर देखा और पूछा, "इनकम टैक्स का कोई आदमी तो नहीं है अमिताभ बच्चन ने 5,000 रुपये का सवाल पूछा और यहीं से यह सब शुरू हुआ। बिग बी ने सवाल का जवाब देने वाली प्रतिभागी की तारीफ की। उन्होंने कहा, "बैंक में काम करती है देवी जी और गणित में बहुत अव्वल होना पड़ता है। झट से जवाब दे दिया।" 


कीर्ति ने आगे बताया कि उन्हें उस विषय में 40 से ज़्यादा अंक नहीं मिले। हालांकि, यह अप्रत्याशित था, जब अमिताभ बच्चन ने उस विषय में मिले ग्रेड का खुलासा किया। जब अभिनेता ने खुलासा किया, "मैंने 42 अंक प्राप्त किए हैं," तो कीर्ति ने तुरंत जवाब दिया, "आपको मुझसे ज़्यादा अंक प्राप्त किए हैं।"