Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अनंत और राधिका की शादी में खास मेहमानों को मिला करोड़ों का खास तोहफा

Anant and Radhika Wedding Gift Cost: अनंत अंबानी द्वारा गिफ्ट की गईं घड़ियों की खासियत है कि ये 18K रोज गोल्ड से बनी है। इस घड़ी में सफायर क्रिस्टल लगे डार्क ब्लू डायल हैं। जिसके 25 पीस अनंत अंबानी ने गिफ्ट करने के लिए मंगाए थे।

अनंत और राधिका की शादी में खास मेहमानों को मिला करोड़ों का खास तोहफा
Anant and Radhika Wedding Gift Cost

Anant and Radhika Wedding Gift Cost: अनंत अंबनी और राधिका मर्चेंट की शादी में अंबानी परिवार ने कोई कसर बाकी नहीं रखी। हर रस्म को बेहद भव्यता के साथ सेलिब्रेट किया। सभी मेहमानों को जोरदार स्वागत हुआ, तो सेलिब्रिटीज ने बारात में जमकर डांस किया। अनंत अंबानी ने अपने दोस्तों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर करोड़ों की घड़ियां दी हैं।

रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दीं 2 करोड़ की घड़ियां

अंनत और राधिका की इस ग्रांड वेडिंग में अनंत अंबानी के दोस्तों रौनक मचा दी। नाचते गाते हुए मिजान जाफरी, शिखर धवन और से लेकर वीर पाहाड़िया अनंत अंबानी के साथ के बारात लेकर पहुंचे। जिसके बाद अब खबर सामने आई है कि अनंत अंबानी ने अपने दोस्तों को तोहफे में लग्जरी ब्रांड Audemard Piguet की घड़ियां दी हैं और इनकी कीमत करोड़ों में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी वेडिंग में शामिल सभी वीआईपी मेहमानों को ये लग्जरी घड़ियां गिफ्ट में दी गई हैं। इनका मार्केट प्राइस लगभग 1.5 करोड़ रुपये से लेकर 2 करोड़ रुपये तक है और इन्हें अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास तौर पर मंगाया था।

ये भी पढ़े

18K रोज गोल्ड की हैं घड़ियां

अनंत अंबानी की दी गई घड़ियों की खासियत है कि ये 18K रोज गोल्ड से बनी है। इस घड़ी में सफायर क्रिस्टल लगे डार्क ब्लू डायल हैं। जिसके 25 पीस अनंत अंबानी ने गिफ्ट करने के लिए मंगाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घड़ी की कीमत 250,000 डॉलर या करीब 2,08,79,000 रुपये है. शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह तक मिजान जाफरी से लेकर वीर पहाड़िया तक इन गिफ्ट में मिली घड़ियों को दिखाते हुए नजर आए।