Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Anil Kapoor के घर बॉलीवुड हसीनाओं से सजी करवा चौथ की महफ़िल ! शिल्पा, रवीना, मीरा सहित कई सितारें पहुंचे करवा मनाने

हर साल की तरह इस बार भी अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने करवा चौथ की पूजा का खास इंतजाम किया था। बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने पतियों की लंबी उम्र की कामना के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाने पहुंचीं।

Anil Kapoor के घर बॉलीवुड हसीनाओं से सजी करवा चौथ की महफ़िल ! शिल्पा, रवीना, मीरा सहित कई सितारें पहुंचे करवा मनाने

मुंबई में करवा चौथ की रौनक हर तरफ बिखरी हुई है, और बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। इस खास मौके पर, बॉलीवुड के 'लक्ष्मण' यानी अनिल कपूर का घर सितारों की चमक से जगमगा उठा। यहां बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने पतियों की लंबी उम्र की कामना के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाने पहुंचीं।

इसे भी पढ़िये – 

अनिल कपूर के घर करवा चौथ का खास इंतजाम

हर साल की तरह इस बार भी अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने करवा चौथ की पूजा का खास इंतजाम किया था। इस खास शाम में शामिल होने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रवीना टंडन सफेद और सुनहरे रंग के अनारकली सूट में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा रही थीं। लाल दुपट्टे, जूड़ा और गजरा पहने रवीना पर फैंस का दिल आ गया।

मीरा राजपूत ने सुनहरी साड़ी में बिखेरा जलवा

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी गुलाबी और सुनहरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आईं। इनके अलावा चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, एक्ट्रेस नीलम कोठारी और आकांक्षा मल्होत्रा भी करवा चौथ की रस्मों में शामिल होने अनिल कपूर के घर पहुंची।

चंकी पांडे की पत्नी भावना ने किया था खुलासा

बता दें कि चंकी पांडे की पत्नी भावना ने एक बार 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के दौरान बताया था कि अनिल कपूर के घर पर ही बॉलीवुड के कई सितारे हर साल करवा चौथ मनाते हैं. उन्होंने यह भी बताया था कि एक बार तो पूजा के दौरान उन्होंने गलती से छन्नी में चंकी पांडे की जगह बोनी कपूर का चेहरा देख लिया था!

इस तरह बॉलीवुड सितारों ने एक साथ मिलकर करवा चौथ का त्योहार मनाया और अपने रिश्ते को और भी खास बनाया।