Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पत्नी किरण खेर से अपना बच्चा न होने पर ये क्या बोल गए अनुपम खेर, कहा- 'अब मुझे खालीपन महसूस होता है'

Anupam Kher News: 69 साल के हो चुके अनुपम खेर का कहना है कि उन्हें पहले कभी अपने बच्चे की कमी महसूस नहीं हुई थी। हालांकि पिछले 7-8 सालों में उन्हें कभी-कभी खालीपन महसूस होता है।

पत्नी किरण खेर से अपना बच्चा न होने पर ये क्या बोल गए अनुपम खेर, कहा- 'अब मुझे खालीपन महसूस होता है'

Anupam Kher News:अनुपम खेर बीते 4 दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। वह आज भी फिल्मों में काफी एक्टिव रहते हैं। बता दें कि फिल्मों की तरह अनुपम खेर की पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही है। उन्होंने 1985 में अभिनेत्री किरण खेर से दूसरी शादी की। किरण खेर की भी यह दूसरी शादी थी। किरण को अपनी पहली शादी से एक बेटा सिकंदर है जो उनके साथ ही रहता है। अनुपम खेर ने कभी सिंकदर को सौतेला बेटा नहीं माना और उन्हें काफी प्यार दिया। बता दें कि अनुपम-किरण खेर की शादी से कोई बच्चा नहीं है। ऐसे में अब अनुपम खेर को लगता है कि उन्हें बिना बच्चे की वह खुद को काफी खालीपन महसूस करते हैं। 

 शुभंकर मिश्रा के साथ हाल ही में बात करते हुए अनुपम खेर ने साझा किया कि हालांकि उन्हें पहले कभी अपने बच्चे की कमी महसूस नहीं हुई थी। हालांकि पिछले सात से आठ सालों में उन्हें कभी-कभी उस भावना का अनुभव हुआ है। उन्होंने कहा कि हालांकि वह सिकंदर के साथ खुश हैं, लेकिन अब उन्हें कभी-कभी लगता है कि एक बच्चे को बड़ा होते हुए और एक बंधन बनाते हुए देखना खुशी की बात होती। खेर ने स्वीकार किया कि हालांकि यह उनके जीवन में कोई दुखद नहीं है, लेकिन उन्हें कभी-कभी लगता है कि यह एक अच्छा अनुभव होता। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह अपने जीवन के अधिकांश समय काम में बहुत व्यस्त रहे थे 50-55 की उम्र पार करने के बाद उन्हें खालीपन का एहसास होने लगा। यह भावना आंशिक रूप से किरण और सिकंदर भी अपने लाइफ में काफी बिजी रहते हैं। 

दोस्तों के बच्चों के देख कर होता है महसूस
अनुपम ने यह भी खुलासा किया कि अपने संगठन 'द अनुपम खेर फाउंडेशन ' के माध्यम से बच्चों के साथ काम करना अक्सर उन्हें याद दिलाता है कि उनके अपने बच्चे होने पर कैसा महसूस होता। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे वे कमी के रूप में देखते हैं। जबकि कभी-कभी अपने दोस्तों के बच्चों को देखकर ऐसा महसूस होता है। 

क्यों नहीं हुआ बच्चा
लेहरन की एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी के बाद अनुपम और किरण खेर ने एक साथ बच्चा पैदा करने का प्रयास किया था, लेकिन मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद भी वे असफल रहे। आपको याद दिला दें कि अनुपम ने पहले अभिनेत्री मधुमती कपूर से शादी की थी जबकि किरण की शादी पहले गौतम बेरी से हुई थी। 

आने वाली फिल्में
काम की बात करें तो अनुपम खेर अपनी आने वली फिल्म'तन्वी: द ग्रेट' के लिए कमर कस रहे हैं। यह खेर का दूसरा निर्देशन प्रयास है, इससे पहले उन्होंने 2002 में 'ओम जय जगदीश' में काम किया था, जिसमें अनिल कपूर, फरदीन खान, अभिषेक बच्चन, महिमा चौधरी, उर्मिला मातोंडकर, तारा शर्मा और वहीदा रहमान जैसे कलाकार थे। इसके अलावा, अनुपम खेर वाईआरएफ प्रोडक्शन 'विजय 69' में भी नजर आएंगे।