Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Aniruddhacharya होंगे Bigg Boss 18 का हिस्सा? सामने आई सच्चाई, महाराज ने भाईजान को श्री मदभगवद गीता भेंट की

बिग बॉस-18 ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट्स का घर में धमाकेदार तरीके से स्वागत होने वाला है। सलमान खान भी मेजबानी के लिए लौट रहे हैं। जिसकी पहली झलक भी सोशल मीडिया पर आ गई है। बिग बॉस प्रीमियर नाइट के मेहमानों में से एक आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी होंगे। 

Aniruddhacharya होंगे Bigg Boss 18 का हिस्सा? सामने आई सच्चाई, महाराज ने भाईजान को श्री मदभगवद गीता भेंट की

बीते दिन का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो बिग बॉस के सेट से बाहर आते दिखाई दिए थे। वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स अनिरुद्धाचार्य महाराज पर बुरी तरह भड़के थे। यूजर्स का कहना था कि जो बाबा ज्ञान और माया को लेकर बात करते हैं, वो भी अब इसमें फंसते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है। क्या कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज बिग बॉस का हिस्सा होंगे, चलिए आपको बताते हैं...

बिग बॉस के सेट पर अनिरुद्धाचार्य महाराज के होने का सच

दरअसल, खबर है कि बिग बॉस-18 ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट्स का घर में धमाकेदार तरीके से स्वागत होने वाला है। सलमान खान भी मेजबानी के लिए लौट रहे हैं। सलमान खान के होने से बिग बॉस पहले ही खास हो गया है। उस पर ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग भी धमाकेदार हुई है। जिसकी पहली झलक भी सोशल मीडिया पर आ गई है। बिग बॉस प्रीमियर नाइट के मेहमानों में से एक आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी होंगे। एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें अनिरुद्धाचार्य महाराज और सलमान खान साथ के संग दिखाई दे रहे हैं।

खास बात ये है कि अनिरुद्धाचार्य महाराज, सलमान खान को श्रीमद भगवद गीता की एक प्रति भेंट कर रहे हैं। जिसे सलमान खान ने बड़ी ही विनम्रता से अपने दोनों हाथों से लिया है। वहीं, इस तस्वीर से ये भी साफ हो गया है कि अनिरुद्धाचार्य 'बिग बॉस 18' में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। वो सिर्फ स्पेशल गेस्ट बन एंट्री करेंगे। आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने के लिए भी सेट पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें

कौन हैं इस बार बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स

अब मेकर्स ने खुद ही खुलासा कर दिया है कि इस बार शो के 18 कंटेस्टेंट्स कौन होंगे। इसमें विवियन डीसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, अधिवक्ता गुणरत्न, सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरांग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल आंटी) और श्रुतिका अर्जुन के नाम शामिल हैं।