Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss 18 : आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने एंट्री लते ही शुरू की कॉमेडी क्लास, कहा ‘मैं जो लाउंगा वो नहीं भागेगी’

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि अनिरुद्धाचार्य भी बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं, लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही शो में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

Bigg Boss 18 : आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने एंट्री लते ही शुरू की कॉमेडी क्लास, कहा ‘मैं जो लाउंगा वो नहीं भागेगी’

बिग बॉस 18 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज वो पल आ गया है और फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। इसका प्रीमियर आज यानी 06 अक्टूबर को शुरू हो गया है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें दिखाया गया है कि आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी प्रीमियर नाइट के मेहमानों में से एक हैं।

इसे भी पढ़िये - 

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि अनिरुद्धाचार्य भी बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं, लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही शो में शामिल होने से इनकार कर दिया था। अनिरुद्धाचार्य ने कहा था कि उन्हें ऑफर मिला है, लेकिन वो नहीं जा रहे हैं। इसके बाद उन्हें रियलिटी शो के सेट के बाहर देखा गया। अब उनका एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में अनिरुद्धाचार्य स्टेज पर सलमान खान से अपनी शादी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 18 के प्रोमो में दिखे

अनिरुद्धाचार्य ने अपने X एकाउंट से बिग बॉस 18 का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें अनिरुद्धाचार्य महाराज को सेट पर बैठे देखा जा सकता है। वहीं, सलमान खान और शो में बतौर कंटेस्टेंट आ रहे तजिंदर बग्गा भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद अनिरुद्धाचार्य तजिंदर से पूछते हैं कि आप यहां किस मकसद से आए हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट कहते हैं कि राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं और लालच ये होता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हमें जानें।

सलमान की शादी कराएंगे अनिरुद्धाचार्य ?

इस वीडियो में तजिंदर बग्गा, सलमान खान और अनिरुद्धाचार्य जी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तजिंदर बग्गा कह रहे हैं कि राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं और उनका लालच ज्यादा से ज्यादा लोगों को जानने का होता है। आपको बता दें कि तजिंदर बग्गा भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता हैं। अनिरुद्धाचार्य जी तजिंदर बग्गा से पूछते हैं कि क्या वो शादीशुदा हैं। वो कहते हैं नहीं। इस पर अनिरुद्धाचार्य जी कहते हैं कि आपकी उम्र कितनी है? तजिंदर बग्गा कहते हैं कि मैं सलमान भाई से छोटा हूं। इस पर सलमान खान कहते हैं कि वे अभी भी बच्चे हैं। इस पर अनिरुद्धाचार्य जी कहते हैं कि हमें दो की तलाश करनी होगी, एक सलमान खान के लिए और एक तजिंदर बग्गा के लिए। इस पर सलमान खान कहते हैं नहीं-नहीं। अनिरुद्धाचार्य जी कहते हैं कि मैं जिसे भी लाऊंगा वो भाग नहीं जाएगा। इस पर सलमान खान कहते हैं कि हमें भगोड़ा चाहिए और जोर से हंसते हैं।

इस प्रोमो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार शो की थीम काफी अलग नजर आ रही है। वायरल वीडियो को देखकर साफ लग रहा था कि मेकर्स किसी गुफा की थीम पर काम कर रहे हैं।