Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अदनान शेख को मानसिक रूप से विकलांग कहने पर अनिल कपूर ने एल्विश यादव को डांटा: 'आपको क्या लगता है...

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया वीकेंड का वार एपिसोड में शामिल हुए जब उन्होंने अदनान शेख का मजाक उड़ाया और विवादास्पद रियलिटी शो में बाहरी जानकारी साझा करने के लिए उनसे सवाल किया।

अदनान शेख को मानसिक रूप से विकलांग कहने पर अनिल कपूर ने एल्विश यादव को डांटा: 'आपको क्या लगता है...

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया वीकेंड का वार एपिसोड में शामिल हुए जब उन्होंने अदनान शेख का मजाक उड़ाया और विवादास्पद रियलिटी शो में बाहरी जानकारी साझा करने के लिए उनसे सवाल किया। एपिसोड के दौरान, होस्ट अनिल कपूर ने एल्विश से पूछा कि क्या अदनान "पलटू" या "फुस्की बम" था। एल्विश सहमत हुए और कहा, "हां, सर, वह एक फस्की, एक पलटू, एक थाली का बैगन है, और मैं उसके बारे में चार या पांच अन्य नकारात्मक चीजों पर भी कर सकता हूं।

ये भी पढ़े-

इसके बाद अनिल कपूर एल्विश से शो में अदनान द्वारा बाहरी जानकारी साझा करने के बारे में उनकी राय पूछते हैं। यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने कहा, “सर मैंने आपको बोला था ना, उसको थोड़ा मेडिकल इश्यू है डॉक्टर वाला, मुझे लगता है थोड़ा दिमाग का इश्यू है सर। क्योंकि आम इंसान तो एक बारी में मान लेता है।

हालाँकि, यह बात अनिल कपूर को अच्छी नहीं लगी। उन्होंने अदनान को बार-बार "मानसिक रूप से विकलांग" कहने के लिए एल्विश की क्लास लगाई और उसे बिग बॉस के नियमों की याद दिलाई। “एल्विश, देखो जोक एक बार मज़ेदार होता है, बार-बार नहीं। आपको क्या लगता है बिग बॉस ने उन्हें मेडिकल प्रक्रिया का पालन किया बिना अंदर डाला है।

एल्विश ने भी इसका जवाब दिया और कहा, "करा वह होगा सर फॉलो। अनिल कपूर ने आगे कहा, “तो फिर मैं आपको सच में कुछ पूछ रहा हूं तो आप क्यू घड़ी घड़ी, वही मजाक मार रहे हो।

बिग बॉस ओटीटी 3 में मिस्टर फैसु उर्फ ​​फैसल के साथ एल्विश यादव भी अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। जहां अदनान को अदनान का समर्थन करते हुए देखा गया, वहीं एल्विश लवकेश कटारिया का समर्थन करने के लिए वहां मौजूद थे। जब फैसू ने कहा कि अदनान अच्छा खेल रहा है, तो एल्विश ने टोकते हुए कहा, “सर, झूठ बोल रहा है। बेकार खेल रहा है (सर, वह झूठ बोल रहा है। वह इसे अच्छा नहीं खेल रहा है)। फैसल ने पलटवार करते हुए कहा, “इनको खुद को 4 से 5 दिन लगया अपनी खुद की पर्सनैलिटी को रजिस्टर कराने में।”

इस बीच, अदनान शेख को अब बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर कर दिया गया है। यह शो JioCinema पर स्ट्रीम होता है और 4 अगस्त, 2024 को इसका ग्रैंड फिनाले होने की संभावना है।