Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ट्विंकल खन्ना संग फोटो क्लिक करवाने से डिंपल कपाड़िया ने किया मना, मुंह देखते रह गए पैपराजी

Dimple Kapadia  Video: डिंपल कपाड़िया की फिल्म 'गो नोनी गो' का प्रीमियर मुंबई में हुए फिल्म फेस्टिवल में हुआ। इस दौरान अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी एक साथ शामिल हुए। हालांकि जब पैपराजी ने डिंपल कपाड़िया से उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ पोज देने कहा तो उन्होंने पोज देने से मना कर दिया।

ट्विंकल खन्ना संग फोटो क्लिक करवाने से डिंपल कपाड़िया ने किया मना, मुंह देखते रह गए पैपराजी

डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो  उनकी फिल्म 'गो नोनी गो' के प्रीमियर के दौरान का है। इस इवेंट पर उनके दामाद एक्टर अक्षय कुमार अपनी वाइफ  ट्विंकल खन्ना के साथ देखे गए। इस दौरान तीनों का स्टाइलिश अंदाज हर किसी को काफी पसंद आया।  इस खास मौके पर ट्विंकल ने खूबसूरत पीले रंग की साड़ी पहनी और खूबसूरत हेयर एक्सेसरीज से अपने लुक को और भी बेहतरीन बनाया। वहीं दूसरी तरफ अक्षय ग्रे सूट और सफेद शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। पति-पत्नी रेड कार्पेट पर फोटोग्राफरों के लिए पोज देते हुए मुस्कुरा रहे थे।

वहीं डिंपल लॉग जैकेट के अंदर ह्वाइट ड्रेस कैरी की हुई थीं। अपने लुक में वह काफी प्यारी लग रही थीं। ऐसे में जब पैपराजी ने उनसे उनकी बेटी ट्विंकल संग पोज देने की अपील की तो उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह अपने जूनियर्स संग पोज नहीं देगीं। डिंपल ने कहा, 'मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती। सिर्फ सीनियर्स के साथ।' ये वीडियो देखने के बाद अब नेटिजंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिंपल कपाड़िया की आने वाली फिल्म गो नोनी गो  को ट्विंकल खन्ना ने अप्लॉज एंटरटेनमेंट संग मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में डिंपल लीड रोल में हैं। डिंपल के अलावा फिल्म में के साथ मानव कौल और अथिया शेट्टी भी हैं। इस फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली और सोचने पर मजबूर करने वाली है। कुछ दिन पहले ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर मामी में फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर उत्साह व्यक्त किया था।

ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा था -गो नोनी गो अपनी पहली स्क्रीनिंग के लिए पूरी तरह तैयार है! सलाम नोनी अप्पा एक कहानी के रूप में शुरू हुई जिसे मैंने अठारह साल की उम्र में लिखना शुरू किया था और अपने चालीसवें दशक में ही पूरा किया। लगभग एक दशक पहले इसे सफलता मिली है। अब, यह प्यारी कहानी अपने तीसरे अवतार के लिए तैयार है । एक ऐसी फिल्म जो प्यार, हंसी और दूसरे मौकों का जश्न मनाती है। फिल्म का प्रीमियर बुधवार, 23 अक्टूबर, 2024 को MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में होगा ।