Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Hina Khan को हुई खाने में तकलीफ, मुश्किल से निगल पा रही हैं निवाला, दर्द में बोलीं- 'मैं मुस्कुराना चाहती हूं'

Hina Khan News: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है। उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस ने कीमोथेरेपी की तकलीफों को लेकर फिर से अपना दर्द शेयर किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अब खाना निगल में भी काफी दर्द हो रहा है।

Hina Khan को हुई खाने में तकलीफ, मुश्किल से निगल पा रही हैं निवाला, दर्द में  बोलीं- 'मैं मुस्कुराना चाहती हूं'

Hina Khan Health Updates: 36 साल  की हिना खान (Hina Khan)कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान अब कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स की वजह से काफी तकलीफ झेल रही हैं। हाल ही उन्होंने बताया कि उन्हें म्यूकोसाइटिस हो गया है जो कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स से होता है। इन्हीं सब के बीच एक्ट्रेस ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि अब उन्हें एक और तकलीफ से गुजरना पड़ रहा है। 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरे शेयर  की। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह किन-किन तकलीफों का सामना कर रही हैं। उन्हें किन चीजों की वजह से सबसे भयानक दर्द हो रहा है।  उन्होंने लिखा है- हर चीज दर्द देती है, लेकिन स्माइल नहीं जानी चाहिए। बहुत सारी दिक्कतें हैं। यहां तक कि खाते वक्त भी दर्द हो रहा है पर नेगेटिव होने का कोई कारण नहीं है। मैं मुस्कुराना चाहती हूं और खुद को मोटिवेट करना चाहती हूं। मैं खुद से कहती हूं कि यह सब खत्म हो जाएगा और मैं इससे उबर जाऊंगी।

आपको  बता दें कि हीना के लिए भले ये वक्त काफी मुश्किल भरा है, लेकिन  वह वाकई में खुद को मोटिवेट करने से बिल्कुल नहीं चुक रही हैं। वह कैंसर जैसे भयानक बीमारी से फाइट करते हुए खुद को पॉजिटिव बनाए रखी हुई हैं। उनकी यह खूबी उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही है। 

जून में किया था कैंसर होने का खुलासा
याद दिला दें  कि बीते जून में हिना ने कैंसर की बात बताई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। उन्होंने  लिखा  था-'हाल ही में उड़ रही अफवाहों के बीच, मैं आपको कुछ जरूरी जानकारी देना चाहती हूं। मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं। मैं ठीक हूं। मैं स्ट्रॉन्ग हूं और डटी हुई हूं। इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उबरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।'