Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Hrithik Roshan संग ‘वॉर’ से करेंगे NTR बॉलीवुड डेब्यू, पहले ही बता दिया 'साउथ Vs बॉलीवुड' में क्या है फर्क!

जूनियर एनटीआर ने साउथ इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए बताया कि सेट्स पर काम थोड़ा अव्यवस्थित तरीके से व्यवस्थित होता है। लेकिन यहां के खास तरीके की वजह से आर्टिस्ट्स को और भी ज्यादा क्रिएटिव बनाता है। एनटीआर ने बताया कि भले टीम को टाइट वर्किंग शेड्यूल में काम करना पड़े, लेकिन लोग उस वक्त को भी एंजॉय करते हैं।

Hrithik Roshan संग ‘वॉर’ से करेंगे NTR बॉलीवुड डेब्यू, पहले ही बता दिया 'साउथ Vs बॉलीवुड' में क्या है फर्क!

एक समय पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बोलबाला पूरे देश में देखने को मिलता था। लेकिन बीते एक दशक में साउथ की फिल्मों ने लगातार बॉलीवुड को टक्कर दी है। जिसके बाद से लगातार बॉलीवुड वर्सेस साउथ का हैशटैग वायरल रहता है। हाल ही में ने भी इस पर अपनी राय सामने रखी।

ऋतिक संग ‘वॉर’ से करेंगे एनटीआर बॉलीवुड डेब्यू

जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ को लेकर सुर्खियों में हैं। साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर जल्द ही बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने वाले हैं। जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में एनटीआर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अपने काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। इसमें उन्होंने दोनों ही इंडस्ट्री के वर्किंग स्टाइल में डिफरेंस के बारे में भी बात की है। 

ये भी पढे़ं

‘बिना ज्यादा प्लानिंग के एक्सप्लोर करने का मिलता है मौका’

जूनियर एनटीआर ने साउथ इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए बताया कि सेट्स पर काम थोड़ा अव्यवस्थित तरीके से व्यवस्थित होता है। लेकिन यहां के खास तरीके की वजह से आर्टिस्ट्स को और भी ज्यादा क्रिएटिव बनाता है। एनटीआर ने बताया कि भले टीम को टाइट वर्किंग शेड्यूल में काम करना पड़े, लेकिन लोग उस वक्त को भी एंजॉय करते हैं। लोग बिना ज्यादा प्लानिंग के अपनी एक्टिंग को बेहतर बनाते हैं। इससे कलाकार को एक्सप्लोर करने का मौका मिलता है।

वॉर की शूटिंग के अनुभव पर क्या बोले एनटीआर

अब साउथ सुपरस्टार ने बॉलीवुड को लेकर क्या कहा है वो बताता हैं। तो जूनियर एनटीआर ने अयान मुखर्जी की डायरेक्ट में बन रही ‘वॉर 2’ की शूटिंग के एक्सपीरियंस को बताते हुए कहा कि उनके साथ काम करने का तरीका काफी अलग था। सब कुछ पहले से ही अच्छे तरीके से प्लान किया हुआ और तैयारी पर ज्यादा ध्यान था। उन्होंने एक सीन के शूटिंग के दौरान की बात बताते हुए कहा कि वो एक स्क्रिप्ट में कुछ चेंज करना चाहते थे। इस बात पर अयान शुरू में थोड़ा झिझके लेकिन, फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने उनके क्रिएटिविटी पर भरोसा करकेचेंज करने के लिए हामी भर दी।

27 सितंबर को रिलीज होगी देवरा

जूनियर एनटीआर ने कहा कि अनुसार साउथ और बॉलीवुड का काम करने का सिर्फ तरीका अलग है। उनका मानना है कि अलग वर्किंग स्टाइल में काम करना और उसे अपनाना सक्सेस की तरफ ले जाता है। आपको बता दें, जूनियर एनटीआर की देवरा-पार्ट वन 27 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म से सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।