Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Anupamaa: कौन बनेगा 'अनुपमा' का एक्स हसबैंड, वनराज की जगह लेने आ रहा है ये एक्टर, देख जल-भुन गए फैंस

Anupamaa: 'अनुपमा' शो में नए वनराज की एंट्री जल्द होने वाली है। खबर है कि नए वनराज ने अपना लुक टेस्ट दिया है जो शो को मेकर्स को काफी पसंद आया है।

Anupamaa: कौन बनेगा 'अनुपमा' का एक्स हसबैंड, वनराज की जगह लेने आ रहा है ये एक्टर, देख जल-भुन गए फैंस

रूपाली गांगुली का फेमस स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' टीआरपी और विवाद चार्ट दोनों पर नंबर एक पर रहा है। शो अपने असाधारण प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, लेकिन शो से लोकप्रिय चेहरों के अचानक बाहर निकलने से टेली टाउन में अटकलें लग रही हैं। शो में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने हाल ही में अपने अचानक बाहर निकलने की घोषणा की, जिसने कई अटकलों को जन्म दिया। सुधांशु और अनुपमा के निर्माता राजन शाही दोनों ने इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इसने दोनों के बीच अनबन को लेकर अटकलों को जन्म दिया। अब खबर है कि मेकर्स ने शो के लिए नया वनराज शाह भी मिल गया  है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार,  पंकित ठक्कर (Pankit Thakker ) शो के नए वनराज शाह हैं। वो अब अनुपमा के एक्स पति का रोल निभाएंगे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि शो में उनके लुक टेस्ट पर मुहर लग चुकी है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो एक्टर बहुत जल्द उन्हें वनराज के रोल में टीवी पर देखेंगे। 

जैसा की अब सभी  जानते हैं कि अनुपमा के शुरुआती दिनों से लेकर अभी तक सुधांशु ही वनराज की भूमिका में काफी पसंद किए जा रहे थे। दर्शक शो में उनकी भूमिका को काफी पसंद करते थे। अब ऐसे में पंकित के लिए उनके किरदार में ढलना काफी ज्यादा चैलेंजिंग होने वाला है। ये देखना दिलचस्प होगा कि नए वनराज शाह को दर्शक कितना पसंद करते हैं। 

वहीं टेली चक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो, नए वनराज शाह को लेकर दर्शक बिल्कुल खुश नहीं है। दर्शकों का कहना है कि पंकित वनराज के लिए  बिल्कुल भी फिट एक्टर नहीं  हैं। फैंस उनकी जगह किसी अन्य को लेने की अपील कर रहे हैं।