Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Anupama: सुधांंशु पांडे के बाहर होते ही घायल हुई 'अनुपमा', रुपाली गांगुली के पैर में आई मोच, मुश्किल में शो?

Rupali Ganguly Injured: टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों अलग-अलग वजहों से खबरों में है। हाल ही में इस शो को वनराज शाह का रोल प्ले करने वाले सुधांशु पांडे ने अचानक छोड़ कर एक विवाद को जन्म दिया। अब खबर आ रही है कि शो के एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान अनुपमा का रोल प्ले करने  वाली रूपाली गांगुली के साथ एक हादसा हो गया है। 

Anupama: सुधांंशु पांडे के बाहर होते ही घायल हुई 'अनुपमा', रुपाली गांगुली के पैर में आई मोच, मुश्किल में शो?

Rupali Ganguly News: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अनुपमा (Anupama)  शो की वजह से दर्शकों के बीच खास पहचान बना चुकी हैं। इस शो में लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। इन्हीं सब के बीच रूपाली को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि शूटिंग के दौरान रूपाली एक हादसे का शिकार हो गई हैं। उन्हें गंभीर चोट आई है। हालांकि, वह अभी ठीक हैं और आराम फरमा  रही हैं। एक्ट्रेस के घायल होने की बात खुद रूपाली ने ही अपने सोशल अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। फोटो के जरिए उन्होंने बताया है कि उन्हें कहां चोट लगी है। 

रूपाली ने अपने पैर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके अंगुलियों  पर पट्टी देखकर फैंस घबरा गए हैं।  इस फोटो के साथ रूपाली ने लिखा, 'लो बोलो।' इसके साथ ही एक बंदर वाला इमोजी भी बनाया है, जिसने अपनी दोनों आंखों को बंद किया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, रूपाली स्पेशल सीन की शूटिंग करते हुए घायल हो गईं। उनके पैर में मोच आ गई और उनके  पैर की अंगुलियों  में फैक्चर हो गया है। एक्ट्रेस द्वारा  शेयर की गई तस्वीर को देख उनके चाहने  वाले उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

जानिए क्यों  हो रहा है शो को लेकर विवाद
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अनुपमा हाल ही में सुधांशु पांडे ने इस शो को हमेशा के लिए  अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने ये शो रूपाली गांगुली की वजह से छोड़ा है। दोनों की बीच बिल्कुल भी नहीं बनती थी। दोनों के बीच हर दिन कुछ न  कुछ  होता  रहता  था। यही वजह है कि सुधांशु ने ये शो छोड़  दिया। हालांकि, इन बातों को सुधांशु ने साफ किया कि उन्होंने रूपाली या फिर राजन शाही की वजह से शो नहीं छोड़ा है। वह किसी और प्रोजेक्ट पर काम  करना चाहते थे इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ा है।