Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Shilpa Shinde की हो चुकी थी सगाई, छप गए थे कार्ड, बस एक वजह से एक्ट्रेस का बदला मन और तोड़ दी रातों रात शादी

'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) का किरदार निभा चुकीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने बॉलीवुड में अपनी बिंदास छवि के लिए फेमस हैं। बता दें कि 47 साल की हो चुकीं शिल्पा ने अभी तक शादी नहीं की हैं। हालांकि, बेहद कम लोगों को पता होगा कि शिल्पा ने सगाई के बाद अपनी शादी तोड़ दी थी और तब से  वो सिंगल हैं। चलिए जानते हैं शिल्पा शिंदे के बारे में विस्तार से....

Shilpa Shinde की हो चुकी थी सगाई, छप गए थे कार्ड, बस एक वजह से एक्ट्रेस का बदला मन और तोड़ दी रातों रात शादी

Shilpa Shinde Personal life: शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने साल 1999 में डेब्यू किया था। फिल्म कभी आए ना जुदाई, संजीवनी, मेहर, मिस इंडिया जैसे टीवी शो को जरिए शिल्पा ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई। हालांकि एंड टीवी के सीरिएल 'भाभी जी घर पर हैं' ने उन्हें खूब शोहरत दी। इस शो में उनका अंदाज और एक डायलॉग 'सही पकड़े हैं' दर्शकों की जुबान पर है। हालांकि विवादों के चलते उन्होंने ये शो छोड़ दिया। साल 2017 में वह टीवी के बड़े शो 'बिग बॉस' में नजर आईं, जिसकी वह विजेता भी बनीं। 

शिल्पा जिस भी शो में रहीं उस शो को दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा की रील लाइफ जितना पर्दे पर फेमस रहा, उससे कहीं अधिक शिल्पा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रही हैं। 47 साल की हो चुकीं शिल्पा ने भी अपनी लाइफ में काफी धोखा खा चुकी हैं। 

छप चुके कार्ड
कहा जाता है कि शिल्पा शिंदे को साल 2008 में टीवी शो 'मायका' के को-स्टार रहे रोमित राज से प्यार हो गया था। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी  थे। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को नए रिश्ते नाम देने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिल्पा-रोमित ने सगाई की और सगाई के बाद दोनों 28 नवंबर 2009 शादी करने वाले थे। उन्होंने कार्ड भी छपवा लिए थे,लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। 

मेन टाइम पर एक्ट्रेस ने शादी से किया मना
कहा जाता है कि शादी के कुछ दिन पहले ही शिल्पा का मूड बदल गया और उन्होंने ऐन मौके पर शादी करने से मना कर दिया। शिल्पा ने बिग बॉस 11 में रहते हुए खुलासा किया था कि वह रोमित को बहुत प्यार करती थीं और उनके घरवालों को भी बहुत रिस्पेक्ट करती थीं। मगर धीरे-धीरे उन्हें लगने लगा था कि जितना वो रोनित और उनके परिवार के लिए कर रही हैं, उतना कम पड़ रहा है। उनके परिवार वाले बहुत ज्यादा डिमांडिंग हो गए हैं। आखिर में शिल्पा शिंदे ने रोमित राज और उनके परिवार के व्यवहार की वजह से तंग आकर शादी तोड़ दी।