Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

उर्फी जावेद की फोटो ने इंटरनेट ने मचाया तहलका, जानिए ऐसा क्या किया उर्फी ने जो सब रह गए हक्केबक्के

अपने अतरंगी फैशनसेंस के लिए उर्फी हमेशा जानी जाती हैं. कभी नई नई स्टाइल की ड्रेसेज तो कभी अजीबोगरीब चीजों का इस्तेमाल वो कर के लोगों के सामने आती हैं, यकीनन उर्फी की ये तस्वीरें काफी शॉकिंग होती हैं. 

उर्फी जावेद की फोटो ने इंटरनेट ने मचाया तहलका, जानिए ऐसा क्या किया उर्फी ने जो सब रह गए हक्केबक्के

अपने अतरंगी फैशनसेंस के लिए उर्फी हमेशा जानी जाती हैं. कभी नई नई स्टाइल की ड्रेसेज तो कभी अजीबोगरीब चीजों का इस्तेमाल वो कर के लोगों के सामने आती हैं, यकीनन उर्फी की ये तस्वीरें काफी शॉकिंग होती हैं. अपने लुक को लेकर कई बार उर्फी को ट्रोल होना पड़ा, तो कभी आप उनकी तारीफ भी हुई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बार उर्फी कुछ ऐसा कर बैठी हैं, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है. चलिए आपको बताते हैं कि उर्फी ने आखिर ऐसा क्या किया है.

उर्फी हो गई हैं गंजी !

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, वो आए दिन अपनी पोस्ट से तहलका मचा कर रख देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरसल उर्फी ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उर्फी बिना बालों के यानी गंजी दिख रही हैं. उनकी फोटो देख कर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे उन्होंने सिर मुंडवा लिया हो और इसके बाद अपनी कार में बैठक सेल्फी ले रही हों.

वहीं उर्फी की इस फोटो को देख कर यूजर्स ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. कोई उन्हें बी प्राक की बहन बता रहा है तो कोई कह रहा है कि बस यही देखना बाकी था.

फिल्टर लगा कर उर्फी ने दिया बाल्ड लुक

बता दें कि उर्फी ने अपनी फोटो में फिल्टर लगाकर बाल्ड लुक दिया है. खैर यूजर्स भले ही कुछ भी कह रहे हों लेकिन उनकी इस तस्वीर ने तहलका जरूर मचा दिया है.