Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

10 साल छोटे मोहसिन संग 10 साल भी नहीं टिकी Urmila Matondkar की शादी, आपसी सहमति से तलाक को लेकर हैं अटकलें!

Urmila Matondkar: उर्मिला ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद कई फिल्मों में काम किया था, मगर उन्हें असली पहचान रंगीला से मिली थी। रंगीला के बाद उर्मिला रातोंरात स्टार बन गई थीं। इस फिल्म के राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। रंगीला के बाद उर्मिला के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। रंगीला की शूटिंग के दौरान उर्मिला राम गोपाल वर्मा को दिल दे बैठी थीं। 

1/6

Urmila Matondkar: मौजूदा समय में बॉलीवुड में पे पैरिटी यानी कि बराबर काम के बराबर पैसों को लेकर काफी बात होती है। लेकिन 90 के दशक में एक ऐसी हीरोइन भी थी, जो अपने करियर के पीक पर हीरों से भी ज्यादा पैसे लेती थीं। लेकिन एक गलती की वजह से वो फिल्मी दुनिया से गुमनाम होकर अलग हो गईं और अब वो अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं।

2/6

तलाक लेने वाली हैं उर्मिला मातोंडकर

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक उर्मिला मातोंडकर अपने निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी आठ साल की शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट्स में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि वह अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं। इसके लिए वह तलाक की अर्जी भी दाखिल कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स में मुंबई कोर्ट के एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि अभिनेत्री ने कोर्ट में करीब चार महीने पहले तलाक की अर्जी दायर की थी। एक अन्य रिपोर्ट में यह तक दावा किया गया है कि पति-पत्नी के रास्ते आपसी शर्तों पर अलग नहीं हो रहे हैं।

3/6

उर्मिला मातोंडकर का करियर क्यों हुआ बर्बाद?

उर्मिला ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद कई फिल्मों में काम किया था, मगर उन्हें असली पहचान रंगीला से मिली थी। रंगीला के बाद उर्मिला रातोंरात स्टार बन गई थीं। इस फिल्म के राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। रंगीला के बाद उर्मिला के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी। रंगीला की शूटिंग के दौरान उर्मिला राम गोपाल वर्मा को दिल दे बैठी थीं। राम गोपाल वर्मा भी उन्हें अपनी सारी फिल्मों में कास्ट करते थे। दोनों ने साथ नें 13 फिल्मों में काम किया था। राम गोपाल वर्मा के प्यार में डूबी उर्मिला ने सिर्फ डायरेक्टर की ही फिल्मों में काम करने लगी थीं और ये ही थी उनके करियर की सबसे बड़ी गलती। उर्मिला के इस फैसले ने उनका करियर बर्बाद करके रख दिया था। डायरेक्टर्स उनसे नाराज हो गए थे। कहा जाता है कि एक समय आया था जब राम गोपाल वर्मा ने भी उर्मिला को लेकर फिल्में बनाने बंद कर दिया था।

4/6

जब हीरों से ज्यादा फीस लेने लगी थीं उर्मिला मातोंडकर

रंगीला के बाद उर्मिला रातोंरात फेमस हो गई थीं। इसके बाद वो जानम समझा करो, हम तुमपे मरते हैं, दिल्लगी, सत्या, मस्त, कौन और खूबसूरत में नजर आईं थींष उर्मिला ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि करियर के पीक पर उन्हें हीरो से ज्यादा फीस मिलने लगी थी।

5/6

क्या आपसी सहमति से नहीं हो रहा है तलाक!

सूत्र के दावे के मुताबिक उर्मिला ने मोहसिन के साथ अपनी शादी को खत्म करने का निर्णय लिया है। उन्होंने पहले ही अदालत में तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी है। हालांकि, दोनों किस वजह से अलग हो रहे हैं, इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आ सकी है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है। गौरतलब है कि उर्मिला और कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल मोहसिन ने आठ साल पहले बेहद सादगी के साथ अचानक शादी कर लोगों को चौंका दिया था। इस शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। उनकी मुलाकात डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी और दोनों ने 4 फरवरी, 2016 को शादी कर ली।

6/6

उर्मिला और मोहसिन में है 10 साल का फर्क

उर्मिला और मोहसिन की उम्र में 10 साल का अंतर है। इसके बावजूद इस जोड़े ने साझा मूल्यों और रुचियों के माध्यम से एक अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखा। अब उनकी तलाक की खबरों ने बहुत से लोगों को हैरान कर दिया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्मिला पिछले काफी समय से बड़ पर्दे से दूर हैं। साल 2014 में वह एक मराठी फिल्म अजूबा में नजर आई थीं।