Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

छतरपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाला सड़क हादसा, बागेश्वर धाम जा रहे थे श्रद्धालु, इतने की मौत

हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हैं। तीन लोगों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया जा रहा है।

छतरपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाला सड़क हादसा, बागेश्वर धाम जा रहे थे श्रद्धालु, इतने की मौत

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश से बागेश्वर धाम के दर्शन करने आए सात लोगों की मौत हो गई जबकि करीब छह लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने संवाददाताओं को बताया कि इस भीषण हादसे में झांसी-खजुराहो रोड पर एक ऑटो खड़े ट्रक से टकरा गया।

इसे भी पढ़िये- 

हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हैं। तीन लोगों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ऑटो सवार लोग उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद और लखनऊ के बताए जा रहे हैं, जो ट्रेन से यहां आए थे और इसके बाद बागेश्वर धाम जा रहे थे।

बागेश्वर धाम यात्रा के दौरान हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि यह ऑटो रेलवे स्टेशन से श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा था, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खड़े ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ऑटो में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। ऑटो के ड्राइवर की भी मौत हो गई।

भीषण सड़क हादसे में सात की मौत
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में उस समय हुई जब ऑटो रिक्शा सुबह करीब पांच बजे खजुराहो-झांसी राजमार्ग पर बागेश्वर की ओर जा रहा था। पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि ऑटो रिक्शा में 13 लोग सवार थे और उनमें से सात की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। झांसी-खजुराहो मार्ग पर ऑटो की ट्रक से टक्कर हो गई। पीड़ित महोबा (उत्तर प्रदेश) से छतरपुर के बागेश्वर धाम जा रहे थे।"

एसडीएम अखिल राठौर ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सीएनजी से चलने वाला ऑटो रिक्शा सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसा। उन्होंने बताया कि जो गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को इलाज के लिए झांसी रेफर किया गया है।