Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Haryana Assembly Election: बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल ने 89 विधानसभा से टिकट मिलते ही कांग्रेस पर बोल दिया बड़ा हमला

टिकट मिलने के बाद विपुल गोयल भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और उनसे मिलने वाले लोगों का तांता उनके ऑफिस और घर पर लगा हुआ है । विपुल गोयल ने कहा कि इस बार भी बीजेपी की तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनेगी और वह भारी मतों से इस विधानसभा से विजय होंगे।

Haryana Assembly Election: बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल ने 89 विधानसभा से टिकट मिलते ही कांग्रेस पर बोल दिया बड़ा हमला

हरियाणा में बीजेपी की 67 उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल हो चुकी है। जिनमें फरीदाबाद के 89 विधानसभा से पूर्व बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल पर दूसरी बार बीजेपी ने भरोसा जताया है और उन्हें टिकट दी है ।

इसे भी पढ़िये - 

बता दें कि 2014 में विपुल गोयल चुनाव जीते थे। इसके बाद उन्हें सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया । अभी तक विपुल गोयल की राजनीतिक छवि पर किसी भी प्रकार का कोई दाग नहीं है । काफी मिलनसार और मृदुभाषी होने के चलते उनकी विधानसभा के लोग उन्हें काफी पसंद करते है। हालांकि बीजेपी ने कुछ वजहों से 2019 में विपुल गोयल की टिकट काट दी थी। जिसके चलते 89 विधानसभा के लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली थी। लेकिन इस बार बीजेपी ने 2024 में फिर से विपुल गोयल पर भरोसा जताया है और उन्हें टिकट दिया है।

बधाइयों का लगा तांता
टिकट मिलने के बाद विपुल गोयल भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और उनसे मिलने वाले लोगों का तांता उनके ऑफिस और घर पर लगा हुआ है । विपुल गोयल ने कहा कि इस बार भी बीजेपी की तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनेगी और वह भारी मतों से इस विधानसभा से विजय होंगे। कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी न उतारने पर उन्होंने कहा कि अभी तक कांग्रेस किसी भी जिले में जिला अध्यक्ष नहीं बना पाए हैं। उनमें आंतरिक विभाजन है जिसके कारण उनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है, उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

बता दें कि विपुल गोयल फिलहाल बीजेपी में प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। जब उनसे सवाल पूछा गया कि टिकट बंटवारे को लेकर टिकट न मिलने वाले बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता काफी नाराज नजर आ रहे हैं जिनमे कविता जैन से लेकर कई बड़े अन्य कई चेहरे हैं उन्हें कैसे मना पाएंगे। तब उन्होंने जवाब दिया कि बीजेपी का कुनबा बड़ा है। इसलिए टिकट लेने वालों की संख्या भी ज्यादा है । इसलिए सभी को टिकट नहीं दी जा सकती। टिकट बंटवारे के बाद थोड़ी बहुत नराजगी देखने को मिलती है । उनके साथ भी पहले ऐसा ही हुआ था, जिसके उनके कुछ समर्थकों में नाराजगी देखने को मिली थी । टिकट न मिलने उनके साथ भी कुछ ऐसा हीं हो रहा है लेकिन सब कुछ ठीक हो जाएगा सभी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे।