Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kolkata rape murder case: सीबीआई की शिकंजे में फंसे संदीप घोष? हिलाकर कर रख देंगे ये खुलासे

कोलकाता रेप-मर्डर केस में मुख्य आरोपी संजय राय के बाद पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष सीबीआई के निशाने पर हैं। सीबीआई ने 66 घंटे की पूछताछ की है, और उन पर भ्रष्टाचार, माफिया राज और स्टूडेंट्स से वसूली के गंभीर आरोप लगे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने भी मामले में संदीप घोष पर सवाल उठाए हैं।

Kolkata rape murder case: सीबीआई की शिकंजे में फंसे संदीप घोष? हिलाकर कर रख देंगे ये खुलासे

कोलकाता रेप-मर्डर मामले में मुख्य आरोपी संजय राय के बाद आप आरजीके हॉस्पिटल (RGK Hospital)  के पू्र्व प्रिंसिपल संदीप घोष शक के घेरे में है। सीबीआई उनसे लगातार 5 दिन पूछताछ कर चुकी हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी संदीप घोष पर शक जताया है। जबकि कोलकाता पुलिस ने उनपर भ्रष्टाचार का केस दर्ज करा है। कुलमिलाकर संदीप घोष धीरे-धीरे कानून के शिकंजे में फंसते जा रहे है। CBI को शक है संदीप घोष बड़ा सच छुपा रहे है जो मामले की मुख्य कड़ी है। जानकारी के अनुसार जल्द ही संदीप का पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया जा सकता है।

कोलकात रेप मर्डर केस प्रदर्शन

बता दें, कोलकाता में रेजिडेंट महिला डॉक्टर के साथ हुए जघन्य रेप-हत्याकांड को 13 दिन से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। देशभर में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। वहीं मुख्य आरोपी संजय रॉय के साथ शक की सुई कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर है। उनपर कई संगीन आरोप लगे हैं। जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप घोष पर आरोप है कि वह मेडिकल कॉलेज में माफिया राज करता था। हॉस्पिटल में लावरिश लाशों की बोली लगाई जाती और उन्हें दूसरे अस्पतालों को बेचा जाता था जिसके बदले वह मोटी रकम वसलूता था। इतना ही नहीं पूर्व प्रिसिंपल पर छात्रों से वसूली करने का भी आरोप है।

पैसे लेकर स्टूडेंट को करता पास

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के खुलासों के अनुसार संदीप घोष मेडिकल स्टूडेंट से पैसा लेकर उन्हें पास करता था। इतना ही नहीं अगर कोई छात्र करने से ऐसा मना कर दे तो वह उन्हें फेल कर देता था। वह मेडिकल कॉलेज का प्रिंसिपल था लेकिन साथ में बाउंसर लेकर चलता था। उसपर सरकारी पैसे की फिजूलखर्ची और अवैध तरीके से कॉलेज की जमीन को किराये पर देने का आरोप है।

संदीप घोष पर CBI का शिकंजा

संदीप घोष पर लगे आरोपों पर अब सीबीआई शिकंज कसती नजर आ रही है। वह पूर्व प्रिसिंपल के खिलाफ सबूत इकट्ठा कर रही है। पिछले 6 दिनों में CBI अधिकारी लगभग 66 घंटे उसे पूछताछ कर चुके हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी कोलकाता रेप-मर्डर केस में सख्त रुख अपनाते हुए ममता सरकार से संदीप घोष के आचरण, हत्या की वक्त मौजूदगी और उस पर लगे आरोपों को लेकर कई तीखे सवाल पूछ चुका है।