Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बाबा सिद्दीकी मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के संपर्क में थे शूटर्स, स्नैपचैट से हो रही थी प्लानिंग!

मुंबई क्राइम ब्रांच को बाबा सिद्दीकी मर्डर केस की पड़ताल के दौरान पहली बार लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का शूटर्स से सीधा लिंक मिला है। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले संदिग्ध तीन शूटर्स ने हत्या से पहले स्नैपचै के जरिए जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई से बातचीत कर रहे थे।

बाबा सिद्दीकी मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के संपर्क में थे शूटर्स, स्नैपचैट से हो रही थी प्लानिंग!

के बाद अब उसके भाई अनमोल बिश्नोई का नाम चर्चा में है। क्राइम ब्रांच की तरफ से बड़ा खुलासा ये किया गया है कि बाबा सिद्दीकी मर्डर केस को अनमोल बिश्नोई ऑपरेट कर रहा था। आपको बता दें, सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग केस में भी अनमोल बिश्नोई का नाम सामने चर्चा में आया था।

बाबा सिद्दीकी का हत्यारे थे अनमोल बिश्नोई से कनेक्ट

बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोन बिश्नोई के सीधे संपर्क में थे। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि शूटर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के सीधे संपर्क में थे। हालांकि पूछताछ में हत्या का कारण पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ें

स्नैपचैट के जरिए कर रहे थे बातचीत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई क्राइम ब्रांच को बाबा सिद्दीकी मर्डर केस की पड़ताल के दौरान पहली बार लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का शूटर्स से सीधा लिंक मिला है।बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले संदिग्ध तीन शूटर्स ने हत्या से पहले स्नैपचै के जरिए जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई से बातचीत कर रहे थे। अनमोल बिश्नोई एक शूटर और साजिशकर्ता प्रवीण लोनकर के संपर्क में था और अनमोल बिश्नोई कनाडा और अमेरिका से आरोपियों के संपर्क में था। इन आरोपियों के पास से चार मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें

जल्द जड़ेंगी मकोका का धारा?

बाबा सिद्दीकी मामले में पुलिस द्वारा अब तक कुल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इसमें दो शूटर और हथियार सप्लायर शामिल हैं। हालांकि, बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में शूटर शिवकुमार गौतम और कई आरोपी फरार है। गिरफ्तार द्वारा आरोपियों के स्नैपचैट को बारीकी से खंगाला गया है, जहां पर पता चला कि शूटर्स और प्रवीण लोनकर सीधे-सीधे अनमोल बिश्नोई के संपर्क में थे। जिसके बाद बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच जल्द ही MCOCA की संबंधित धाराएं जोड़ने की तैयारी कर रहा है।