Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Nuh News: पूर्व मंत्री आफताब अहमद के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब, इतनी भीड़ के बीच भूपेंद्र हुड्डा ने कह दी बड़ी बात

नामांकन से पहले आफताब अहमद ने एक सभा का आयोजन किया। जिसमें रिकॉर्ड तोड़ लोगों ने शामिल होकर उन्हें जीत की दुआओं और आशीर्वाद से नवाजा।

Nuh News: पूर्व मंत्री आफताब अहमद के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब, इतनी भीड़ के बीच भूपेंद्र हुड्डा ने कह दी बड़ी बात

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए टिकट पा चुके उम्मीदवार नामांकन दाखिल करने में लगे हैं। नूंह से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किए गए पूर्व मंत्री और दो बार के विधायक आफताब अहमद ने मंगलवार को हजारों समर्थकों व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की उपस्तिथि में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया।

इसे भी पढ़िये - 

नामांकन के बाद बड़ी जनसभा का आयोजन
नामांकन से पहले आफताब अहमद ने एक सभा का आयोजन किया। जिसमें रिकॉर्ड तोड़ लोगों ने शामिल होकर उन्हें जीत की दुआओं और आशीर्वाद से नवाजा।

हुड्डा ने कह दी बड़ी बात
जनसभा के बीच में होडल से नूंह पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के उनके राज में नूंह जिले में भरपूर विकास हुआ था, लेकिन बीते दस सालों के बीजेपी शासन में एक काम नहीं किया।

उन्होंने कहा आफताब अहमद ने जिस तरह से विधानसभा में इलाके की आवाज उठाई वो काबिल ए तारीफ है, शायद ही कोई ओर इस तरह से उठा पाता। उन्होंने कहा कि आफताब अहमद जब विधानसभा में बोलते हैं तो सबको उन्हें सुनना पड़ता था क्योंकि वो तर्कशील बात करते हैं। 

उन्होंने कहा कि इलाके का अगर सही मायने में विकास कराना है तो आफताब अहमद को फिर विधायक चुन कर भेजना क्योंकि उनको नूंह जिले के विकास कार्य कराने आते हैं। उन्होंने कहा कि आफताब अहमद से उनके पारिवारिक रिश्ते हैं और उन दोनों के पूर्वज सहयोगी रहे हैं। जब वो मुख्यमंत्री थे और आफताब अहमद विधायक थे तो वो मेवात के विकास के लिए आते थे और अड़ जाते थे और अपना काम करा ले जाते थे। 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि नूंह के लोग आफताब अहमद को ज्यादा से ज्यादा वोटों से जिताकर भेजें ताकि उन्हें भारी जिम्मेदारी मिल सके। उन्होंने कहा कि नूंह का विकास मिलकर करेंगे एक काम आफताब अहमद करेंगे तो दूसरा काम खुद भूपेंद्र हुड्डा करेंगे। उन्होंने कहा कि आफताब अहमद के जीतने के बाद और उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद नूंह में विश्व विद्यालय बनाने का काम सबसे पहले करेंगे।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने जनता से कहा कि आफताब अहमद को भारी मतों से जिताना है और सवाल किया कि कितने से जिताने का काम करेंगे तो जनता ने कहा पचास हजार।

जनता से किया बहुत बड़ा वाद  
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस दौरान घोषणा करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों की पेंशन 6000 रुपए करेंगे, 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे, दो लाख रिक्त पदों को भरेंगे, गरीब लोगों के 25 लाख तक का इलाज फ्री करेंगे, किसानों को राहत देंगे, युवाओं को रोजगार देंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने तो हर वर्ग पर लाठी भांजने का काम किया लेकिन काम कुछ नहीं किया।

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सरकार किसान, मजदूर, व्यापारी और कर्मचारी विरोधी रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जारी कर देगी, जिसके अंदर हर वर्ग का ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने अंत में कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है, इसलिए चौधरी आफताब अहमद को भारी बहुमत से जिताकर भेजें ताकि नूंह की पहचान बन सके और विकास हो सके।

रिपोर्ट- ताहिर हुसैन