Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग छात्रा का दोस्तों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

राजस्थान में रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, इस समय जोधपुर में एक 17 वर्षीय स्कूल की छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले ने सभी को चौंका दिया है। इसके बाद आरोपियों ने छात्रा को ब्लैकमेल भी किया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan News: बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग छात्रा का दोस्तों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

सोशल मीडिया का यूज बढ़ने के साथ इसके जरिए होने वाली रेप की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं। जोधपुर पश्चिम से भी इस तरह का मामला सामने आया है जहां एक इंस्टाग्राम के दोस्त ने 17 वर्षीय स्कूल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने छात्रा को ब्लैकमेल भी किया। अब इस मामले में परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें -

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि एक 16 साल की लड़की को उसने सहेली अपने जन्मदिन के बहाने एक रेस्टोरेंट ले गई थी। इस पार्टी में उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज मिलाई गई थी और इसके बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने इस मामले पर कहा कि पीड़ित लड़की को उसकी सहेली अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक रेस्टोरेंट ले गई थी। यहां पर दोनों ने मिलकर केक काटा और कोल्ड ड्रिकं पी थी। इसके बाद ही पीड़िता की सहेली किसी काम के कारण रेस्टोरेंट चली गई थी और जब पीड़िता वहां से जाने लगी तो उसको चक्कर आने लगे थे। इसके बाद वहां पर उसके दो परिचित दोस्त आ गए और उसको एक कमरे में ले गए जहां पर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

जब लड़की को होश आया तो वह दर्द में किसी तरह से अपने घर पहुंच गई। उसके परिजनों ने उसकी हालत देखकर जब उससे पूछा तो उसने सारी बात बता दी। इसके बाद परिजन पीड़ित लड़की को लेकर थाने पहुंच गए और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले को पोक्सो एक्ट के अंतर्गत दर्ज कर जांच की जिम्मेदारी एसपी (पश्चिम) छवि शर्मा को सौंप दी थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है। अब इस पीड़िता के बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए जाएंगे। पुलिस सीसीटीवी और रेस्टोरेंट के लोगों से बातचीत कर सबूत ढूंढ रही है। पीड़िता की सहेली से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।