Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ससुराल में प्रताड़ना के खिलाफ 5 माह की गर्भवती, ससुराल में घर के बाहर धरने पर बैठी

शादी के 15 दिन बाद ही पति और सास की ओर से प्रताड़ित किया जाने लगा। गर्भवती होने के बाद पति व अन्य लोगों की हैवानियत बढ़ गई। पति रोजगार नहीं होने की बात कह कर पीहर से 5 लाख रुपये और एक बाइक लाने की मांग करने लगे।

This browser does not support the video element.

अलवर। ससुराल पक्ष के लोगों की ओर से प्रताडित करने के खिलाफ पांच माह की गर्भवती युवती न्याय दिलाने की मांग को ले कर अपने ससुराल में घर के बाहर धरने पर बैठ गई। पीड़िता ने बताया की उसकी शादी 6 दिसम्बर 2023 को हसन खां मेवात नगर निवासी विपुल बंसल के साथ हुई थी। शादी के 15 दिन बाद ही पति और सास की ओर से प्रताड़ित किया जाने लगा। गर्भवती होने के बाद पति व अन्य लोगों की हैवानियत बढ़ गई। पति रोजगार नहीं होने की बात कह कर पीहर से 5 लाख रुपये और एक बाइक लाने की मांग करने लगे। उसका पति घर से चला गया और उसे एक कमरे तक सीमित कर बाहर निकलने पर रोक लगा राशन पानी बंद कर दिया। बाद में 4 मई को वह अकेली महिला सुरक्षा केंद्र पर कौंसिलिंग के लिए गई थी।

वहां उसका पति, सास, जीजा व उनके दोस्त भी आए और उसके साथ झगड़ा किया। कौंसिलिंग के बाद जब वह अपने घर पहुंची, तो ससुराल वालों ने वहां ताला लगा दिया और घर में नहीं आने दिया। तभी से वह परेशान है और गुरुवार को वह परेशान हो कर आत्म ह्त्या करने जा रही थी, लेकिन उनकी परिचित मिल गई, वह उसे ले कर यहां ले आई।

पीड़िता ने कहा कि वह बहुत परेशान हो चुकी है, जबकि ससुराल के लोग आराम से घर में रह रही है। उन्होंने कहा कि उसे न्याय चाहिए। पीड़िता ने चेतावनी दी कि उसे या गर्भ में पल रहे बच्चे को किसी तरह का नुकसान हुआ तो इसकी जिम्मेदारी सास कुसुम बंसल की होगी।

बाइट: विपुल शर्मा की पत्नी

रिपोर्ट: सुधीर पाल