Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में गई महिला संग दुष्कर्म का वीडियो बना किया ब्लैकमेल, अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा

Alwar News: महिला के अनुसार, वो पिछले साल अलवर में बागेश्वर धाम के पं धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आई थी। उस समय उसकी मुलाकात जयपुर के नवीन सोनी से हुई।

This browser does not support the video element.

Alwar News: अलवर शहर में अरावली विहार थाना पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग कर रेप करने वाले आरोपी जयपुर निवासी युवक को अरेस्ट किया है।

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में हुई थी मुलाकात

थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया कि करीब महीने भर पहले एक महिला ने जयपुर के युवक नवीन सोनी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था। महिला के अनुसार, वो पिछले साल अलवर में बागेश्वर धाम के पं धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आई थी। उस समय उसकी मुलाकात जयपुर के नवीन सोनी से हुई।

महिला संग दुष्कर्म का बनाया वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल

आरोपी ने महिला को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जिसके तहत बार-बार महिला को ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला ने युवक पर रेप के अलावा पैसे और सोने चांदी के जेवर हड़पने का आरोप भी लगाया है। एक महीने पहले दर्ज हुए मुकदमें में पुलिस ने जयपुर के झोटवाड़ा से आरोपी को अरेस्ट किया और कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है।

बाइट- गुरुदत्त सैनी ( एसएचओ अरावली विहार थाना, अलवर)

रिपोर्ट- सुधीर पाल