Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अलवर में पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, सड़क की जाम

अलवर, शहर में वार्ड 65 के शिव कॉलोनी गणपति विहार में पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं ने शुक्रवार को सड़क जाम कर दी. जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

अलवर में पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, सड़क की जाम

अलवर में बढ़ती गर्मी के साथ पानी की समस्या भी विकराल रूप लेती जा रही है. शुक्रवार सुबह शहर में वार्ड 65 की शिव कॉलोनी, गणपति विहार में पानी किल्लत से परेशान महिलाओं का गुस्सा फूट गया. उन्होंने तिजारा पुलिया पर बीच सड़क पत्थर रख जाम लगा दिया. जाम के चलते आने जाने वाले राहगीरों को काफ परेशानियों का सामना करना पड़ा.सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को समझाने की कोशिश की. लेकिन महिलाओंं ने जलदाय विभाग के अधिकारी को  बुलाने की मांग पर अड़ी रही.      

प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने कहा कि इस भीषण गर्मी में पानी की समस्या के चलते काफी परेशानी हो रही है. महिलाएं पानी भरकर लाए या फिर घर का कामकाज करें. ऊपर से टैंकर वाले भी मनमर्जी करते हैं. एक महीने से अधिक का समय हो गया है, लेकिन क्षेत्र में पानी की किल्लत लगातार बनी हुई है. जलदाय विभाग के अधिकारियों ने पानी की समस्या पर ध्यान नहीं दिया. इसलिए मजबूर में जाम लगाना पड़ा. महिलाओं ने बताया कि जनप्रतिनिधि व अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है. पहले जहां वन मंत्री संजय शर्मा प्रखर होकर पानी के मुद्दे उठाते थे. लेकिन खुद की सरकार आने पर वह भी मौन है.

राहगीरों और महिलाओं के बीच हुई नोकझोंक

प्रदर्शन के दौरान महिलाओं व राहगीरों के बीच धक्का मुक्की भी हुई. आखिरकार जलदाय विभाग के उच्च अधिकारियों के आश्वासन के बाद  महिलाओं ने धरना समाप्त किया.