Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सरकारी नौकरी के लिए पिता के हत्या की साजिश, बेटे की हरकत सुनकर रह जाएंगे दंग

राजस्थान के अलवर में एक युवक पर सरकारी नौकरी का भूत इस तरह सवार हुआ कि उसने अपने ही पिता को मौत के घाट उतारने के लिए प्लान बना डाला । हत्या की साजिश रचने में उसकी पत्नी भी साथ रही । दोनों ने पहले सरकारी शिक्षक की नौकरी करने वाले पिता को फोन किया। फिर कहा कि पोते की तबीयत खराब है और जल्दी घर पहुंचें। घर पहुंचने पर उन्हें बंधक बना लिया और सिर पर लोहे के सरिये से उनपर कई वार किये। सरिये के वार से पिता बेहोश हो गए तो उन्हें गाड़ी में बांधकर अलवर शहर की तरफ ले जाया गया।

सरकारी नौकरी के लिए पिता के हत्या की साजिश, बेटे की हरकत सुनकर रह जाएंगे दंग

राजस्थान के अलवर में एक युवक पर सरकारी नौकरी का भूत इस तरह सवार हुआ कि उसने अपने ही पिता को मौत के घाट उतारने के लिए प्लान बना डाला । हत्या की साजिश रचने में उसकी पत्नी भी साथ रही । दोनों ने पहले सरकारी शिक्षक की नौकरी करने वाले पिता को फोन किया।फिर कहा कि पोते की तबीयत खराब है और जल्दी घर पहुंचें। घर पहुंचने पर उन्हें बंधक बना लिया और सिर पर लोहे के सरिये से उनपर कई वार किये। सरिये के वार से पिता बेहोश हो गए तो उन्हें गाड़ी में बांधकर अलवर शहर की तरफ ले जाया गया।

मारने के लिए पिता को लेकर घूमता रहा बेटा

आरोपी बेटा दो-तीन घंटे तक अपने पिता को गाड़ी में बांधे घूमता रहा, लेकिन उसे कोई तरीका नहीं सूझा, जिससे वह अपने प्लान को अंजाम दे सके। इस बीच आरोपी के बड़े भाई को इस घटना की जानकारी लग गई तो वह परिवार के अन्य लोगों के साथ पिता को ढूंढ़ने निकल पड़ा। 4 से 5 घंटे के बाद बड़े भाई और परिवार के लोगों ने गाड़ी का पीछा कर फौजी राज ढाबे के पास निरंजन लाल को अंकित और पूजा के चंगुल से छुड़ाया। आरोपी भाग गए, लेकिन मौके पर पुलिस को बुलाकर अरावली विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीड़ित शिक्षक ने अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है और आरोपी बेटे-बहू के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

सरकारी नौकरी बनी जान की दुश्मन

सरकारी शिक्षक निरंजन लाल अरावली विहार थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में रहते हैं। उनके बेटे ने सरकारी नौकरी के लालच में उनकी हत्या करने की कोशिश की और उनके सिर पर लोहे के सरिया से वार किए। इसके अलावा उनके साथ मारपीट भी की गई। इससे उनके सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। बड़े बेटे की वजह से उनकी जान बच गई, लेकिन अब उन्होंने पुलिस से शिकायत कर आरोपी बेटे और बहू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।