Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dhaulpur news: हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत पुलिसकर्मियों ने निकाली बाइक रैली, अधिकारियों के साथ आम जनता ने लिया हिस्सा

हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रमों की कड़ी में बुधवार शाम एक ओर जहां एसपी सुमित मेहरड़ा के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने बाइक रैली निकाली।

Dhaulpur news: हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत पुलिसकर्मियों ने निकाली बाइक रैली, अधिकारियों के साथ आम जनता ने लिया हिस्सा

स्वतंत्रता दिवस से पूर्व धौलपुर जिले में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत प्रतिदिन अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रमों की कड़ी में बुधवार शाम एक ओर जहां एसपी सुमित मेहरड़ा के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने बाइक रैली निकाली, तो वहीं दूसरी ओर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आम लोग भी रैली निकाल कर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे।

इसे भी पढ़िये- 

मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष जिला परिषद ने दिखाई हरी झंडी

शहर के इंदिरा गांधी स्टेडियम से निकल गई प्रशासनिक अधिकारियों की रैली को मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष जिला परिषद सुदर्शन सिंह तोमर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान धौलपुर एसडीम सहित प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारियों के साथ आम लोग बाइक रैली निकालकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे।

हाथों में तिरंगा थामे दिखे पुलिसकर्मी

प्रशासन द्वारा निकाली गई बाइक रैली के बाद शाम 5 बजे एसपी ऑफिस से बाइक रैली निकाली गई । जिस रैली में एसपी सुमित मेहरड़ा भी बाइक पर तिरंगा लेकर चलते हुए दिखाई दिए। पुलिस की बाइक रैली एसपी ऑफिस से शुरू हुई। जो शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए वापस एसपी ऑफिस पर ही जाकर समाप्त हुई। इस दौरान एसपी सहित सभी पुलिसकर्मियों ने लोगों को हर घर तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित किया। पुलिस द्वारा निकाली गई रैली के दौरान प्रत्येक पुलिसकर्मी के हाथ में तिरंगा झंडा दिखाई दिया।

रिपोर्ट- बजरंग सिंह