Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: जलभराव की समस्या को लेकर धौलपुर में लोगों का उग्र प्रदर्शन, बेहाल लोगों ने दिया धरना

धौलपुर में जलभराव की समस्याओं का समाधान न मिलने पर स्थानीय निवासी नगर परिषद कार्यालय पर धरने पर बैठ गए। आयुक्त की अनुपस्थिति और समस्या के लंबे समय से न सुलझने से गुस्साए लोग प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं।

Dholpur News: जलभराव की समस्या को लेकर धौलपुर में लोगों का उग्र प्रदर्शन, बेहाल लोगों ने दिया धरना

धौलपुर में जलभराव की समस्याओं का समाधान न होने पर स्थानीय निवासियों ने नगर परिषद कार्यालय का रुख किया। जलभराव की समस्या से त्रस्त लोगों का गुस्सा उस समय बढ़ गया जब नगर परिषद आयुक्त अशोक शर्मा मौके पर नहीं मिले, और कार्यालय का ताला भी बंद था। इसके परिणामस्वरूप, स्थानीय लोग धरने पर बैठ गए।

ये भी पढ़ें-

जलभराव के विरोध में सड़क जाम

बीते दिनों आधा दर्जन कॉलोनियों के निवासियों ने जलभराव की समस्या के विरोध में सड़क जाम किया था। जिसके बाद नगर परिषद प्रशासन ने उन्हें जल्द समाधान का आश्वासन दिया था। लेकिन आश्वासन के बावजूद जब कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया, तो लोग बड़ी संख्या में नगर परिषद कार्यालय पहुंचे।

दो सालों से हो रही जलभराव की समस्या

इस समस्या से पहले से ही प्रभावित आनंद नगर, अयोध्या कुंज, उर्मिला विहार, और भोगीराम कॉलोनियों के निवासियों ने बताया कि वे पिछले दो वर्षों से जलभराव से जूझ रहे हैं। इस जलभराव के कारण कॉलोनियों में बीमारियों का भी प्रकोप बढ़ गया है।

नहीं हुआ समस्या का समाधान

शहर की सैंपऊ रोड पर स्थित आनंद नगर और अयोध्या कुंज कॉलोनियों के निवासियों ने कई बार स्थानीय विधायक और प्रशासन से गुहार लगाई है, लेकिन उनकी आवाज़ सुनने वाला कोई नहीं है। निवासियों ने बताया कि उन्हें बार-बार आश्वासन दिया गया, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ।

जलभराव से हो रही स्वास्थ्य समस्या

स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर जल्दी ही जलभराव की समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो वे और भी बड़े आंदोलन की योजना बना सकते हैं। जलभराव की समस्या ने न केवल उनकी जिंदगी को प्रभावित किया है, बल्कि स्वास्थ्य को भी खतरे में डाल दिया है। अब देखना यह होगा कि प्रशासन इस समस्या के प्रति कब जागरूक होता है और समाधान के लिए क्या कदम उठाता है।