Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पूर्व मंत्री शांति धारीवाल का भाजपा सरकार बड़ा आरोप, कहा -हीट स्ट्रोक से हुई मौतीं को छुपा रही है सरकार

कोटा। भीषण गर्मी में हीट स्ट्रोक से होने वाली मौतों को लेकर राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री और कोटा उत्तर से कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

पूर्व मंत्री शांति धारीवाल का भाजपा सरकार बड़ा आरोप, कहा -हीट स्ट्रोक से हुई मौतीं को छुपा रही है सरकार

कोटा। भीषण गर्मी में हीट स्ट्रोक से होने वाली मौतों को लेकर राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री और कोटा उत्तर से कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है. धारीवाल ने कहा कि राजस्थान में लू और तापघात के कारण रोजाना कई लोगों की मौत हो रही है. लेकिन सरकार इन्हें मानने को तैयार नहीं है. मृत लोगों के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की जा रही है. यह घोर लापरवाही है और संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है. दर्जनों लोग हीट स्ट्रोक के कारण अकाल मौत का शिकार हो चुके हैं. क्या सरकार की उनके प्रति कोई जवाबदारी नहीं है ?

उन्होंने कहा कि सरकार मुआवजा देने से बचना चाहती है, इसीलिए हीट स्ट्रोक से हुई मौतों के आंकड़ों को छुपा रही है. जबकि सरकार के ही एक मंत्री किरोड़ी लाल मीणा मुआवजा देने की बात स्वीकार करते हैं. लेकिन जब सरकार हीट स्ट्रोक से मौतें मान ही नहीं रही तो मुआवजा किसे दिया जाएगा.

वहीं भीषण गर्मी में आए दिन हो रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर भी शांति धारीवाल ने सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व मंत्री और विधायक शांति धारीवाल ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट गहरा रहा है. आए दिन अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. थोड़ी देर के लिए बिजली आती है और फिर वापस कई घंटे के लिए गुल हो जाती है. इससे आमजन को बहुत परेशानी हो रही है. सरकार जल्द व्यवस्था में सुधार करें. उन्होंने कहा कि सरकार के इस रवैया के खिलाफ जल्द ही उचित प्लेटफार्म पर आवाज उठाई जाएगी.