Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur News: गहलोत का बड़ा हमला, राजस्थान में सर्कस चल रही है, गवर्नेंस नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान की मौजूदा सरकार और बीजेपी पर तीखा हमला किया, इसे ‘सर्कस’ करार देते हुए कहा कि गवर्नेंस पूरी तरह से ठप हो गई है। डेंगू जैसी बीमारियों के फैलने के बावजूद, सरकार का ध्यान केवल इस्तीफों पर केंद्रित है।

Jodhpur News: गहलोत का बड़ा हमला, राजस्थान में सर्कस चल रही है, गवर्नेंस नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर राजस्थान सरकार और बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान गहलोत ने राज्य की वर्तमान सरकार को 'सर्कस' करार दिया और इसे गवर्नेंस के मामले में नाकाम बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में डेंगू जैसी बीमारियां फैल रही हैं, जबकि सरकार का ध्यान लोगों की समस्याओं से हटकर आपसी खींचतान और इस्तीफों पर लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें-

गहलोत ने सरकार पर लगाया आरोप

गहलोत ने आरोप लगाया कि राज्य में गवर्नेंस पूरी तरह से ठप है और मुख्यमंत्री का दिल्ली दौरा अब ज्यादा हो गया है। उन्होंने कहा, “राजस्थान में हालात बेहद अजीब हैं। कोई मंत्री इस्तीफा देने की धमकी दे रहा है, तो कोई अपने पद से इस्तीफा दे रहा है। मुख्यमंत्री को दिल्ली दौरे कम करके राज्य की समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए।”

गहलोत ने जताई चिंता

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि जब वह सत्ता में थे, तो उनकी सरकार ने कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की थीं, लेकिन वर्तमान सरकार उनके क्रियान्वयन में धीमी पड़ गई है। उन्होंने गहलोत सरकार की योजनाओं के अधूरे कार्यों को लेकर चिंता जताई और कहा कि इससे राज्य के विकास में रुकावट आ रही है।

गहलोत ने कांग्रेस की जीत का किया दावा

हरियाणा चुनाव को लेकर एग्जिट पोल के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए गहलोत ने कांग्रेस की जीत का भरोसा जताया। उन्होंने कहा, “हरियाणा में कांग्रेस की लहर चल रही है, और प्रियंका गांधी व राहुल गांधी के रोड शो के बाद चुनाव एकतरफा हो गए हैं। मुझे पूरा यकीन है कि एग्जिट पोल में जो नतीजे आए हैं, कांग्रेस को उससे ज्यादा सीटें मिलेंगी।”

गहलोत के बयानों ने मचाई हलचल

गहलोत के इस तीखे बयान ने राजस्थान की राजनीति में हलचल मचा दी है। उनका कहना है कि विपक्ष में रहते हुए भी वह राज्य के हित के लिए अपनी भूमिका निभाते रहेंगे। राजस्थान की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर गहलोत के इस आक्रामक रवैये से साफ है कि राज्य में राजनीतिक मुकाबला और भी गर्म होने वाला है।