Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: RSS स्वयंसेवकों पर जानलेवा हमला, खीर वितरण में खून-खराबा, भू-माफिया का आतंक, जानें पूरा मामला

हमले के बाद घायल स्वयंसेवकों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और नसीब पहलवान की तलाश शुरू कर दी है।

Jaipur News: RSS स्वयंसेवकों पर जानलेवा हमला, खीर वितरण में खून-खराबा, भू-माफिया का आतंक, जानें पूरा मामला

जयपुर से एक चिंताजनक खबर सामने आ रही है। करणी विहार थाना क्षेत्र के एक मंदिर में शरद पूर्णिमा के कार्यक्रम पर खीर वितरण कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के स्वयंसेवकों पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में आठ स्वयंसेवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इसे भी पढ़िये – 

RSS स्वयंसेवकों पर चाकूबाजी

मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय हिस्ट्रीशीटर नसीब पहलवान ने धारदार हथियारों और चाकुओं से स्वयंसेवकों पर हमला किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, नसीब पहलवान इलाके का कुख्यात भू-माफिया है और उसने मंदिर की जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था। शरद पूर्णिमा के उपलक्ष्य में जब मंदिर परिसर में खीर वितरण कार्यक्रम चल रहा था, तभी नसीब पहलवान और उसके बेटे ने स्वयंसेवकों पर धावा बोल दिया। जबकि स्वयंसेवक शांतिपूर्ण तरीके से अपना कार्यक्रम कर रहे थे।

मंदिर पर कब्जे की कोशिश ?

हमले के बाद घायल स्वयंसेवकों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और नसीब पहलवान की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है और आगे की जांच जारी है। इस हमले के पीछे की असली वजह क्या है, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है, लेकिन मंदिर की जमीन को लेकर चल रहा विवाद इस घटना का कारण हो सकता है।

केंद्रीय मंत्री ने घायलों का लिया हालचाल

जयपुर में हुए RSS स्वयंसेवकों पर हुए जानलेवा हमले में 8 लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और अधिकारियों से जानकारी ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।