Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: विकास कार्य को योजनाबद्ध तरीके से कर रहे राज्यवर्धन राठौड़, पीएम मोदी के मार्गदर्शन में तैयार कर रहे विजन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेरणादायी और दूरदर्शी मार्गदर्शन में कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ प्रत्येक विकास कार्य को योजनाबद्ध तरीके से करते हैं। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के नेतृत्व में झोटवाड़ा अंत्योदय से सर्वोदय के पथ पर निरंतर अग्रसर है।

This browser does not support the video element.

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा से भाजपा विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ जी झोटवाड़ा के संपूर्ण विकास के प्रति संकल्पबद्ध हैं। स्थानीय क्षेत्रों की समस्याओं का समाधान हो या बुनियादी ढांचे को मजबूत करना, जनहितैषी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाना हो या नागरिकों तक मूलभूत सुविधाएं सुलभ, सरल तरीके से पहुंचाना हो, इन सबके लिए निरंतर कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ जी निरंतर नागरिकों, विभागों, जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित करते हैं।

इसे भी पढ़िये - 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेरणादायी और दूरदर्शी मार्गदर्शन में कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ प्रत्येक विकास कार्य को योजनाबद्ध तरीके से करते हैं। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के नेतृत्व में झोटवाड़ा अंत्योदय से सर्वोदय के पथ पर निरंतर अग्रसर है। राज्य वही है, संसाधन वही हैं, काम करने वाले भी वही हैं, बदली है तो सिर्फ कार्य-संस्कृति। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ की यही प्रतिबद्धतापूर्ण, समर्पित भावना वाली पारदर्शी कार्य-संस्कृति 'नए झोटवाड़ा-समृद्ध राजस्थान' की पहचान है। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ जी की 5 साल की विकास परियोजनाएं आने वाले कई दशकों की वृद्धि और विकास की परिचायक हैं।