Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jhalawar News: स्कूटी पर बैठकर वसुंधरा राजे ने झालरापाटन की तंग गलियों का दौरा किया

विधानसभा क्षेत्र के लोगों के हाल जाने। उनकी समस्याओं से वाक़िफ़ हुईं और साथ में चल रहे प्रशासन के अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश भी दिए हैं । उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह भी थे।

Jhalawar News: स्कूटी पर बैठकर वसुंधरा राजे ने झालरापाटन की तंग गलियों का दौरा किया

झालरापाटन शहर की तंग गलियों में पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने एक कार्यकर्ता की स्कूटी पर बैठ कर दौरा किया। बता दें कि वो शहर में कई स्थानों पर गईं। 

ये भी पढे़ं -

समस्याओं से वाकिफ हुईं 
इस दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के हाल जाने। उनकी समस्याओं से वाक़िफ़ हुईं और साथ में चल रहे प्रशासन के अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश भी दिए हैं । उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह भी थे।

वन महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुईं

खास बात यह रही कि प्रशासन के अधिकारी भी अपनी सरकारी गाड़ियों को छोड़ बाइक पर ही साथ चल रहे थे। इससे पूर्व वसुंधरा राजे झालावाड़ में आयोजित वन महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी, जहां उन्होंने बरगद और पीपल का पेड़ लगाया। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम ‘एक पेड़ माँ के नाम’ से जुड़ने के साथ-साथ उनसे प्रेरणा लेते हुए घर में जितने सदस्य हैं उन सबके नाम से पेड़ लगाने का प्रयास करें और उस पेड़ की देखरेख की कोशिश भी करें ।