Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur News: पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रहे बदमाश, कई गाड़ियों में की तोड़फोड़

आये दिन नशे की हालत में यहां बदमाशों का जमावड़ा लगा रहता है। लोगों की भीड़ को देखते हुए प्रताप नगर एसीपी अनील कुमार आरएसी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंच गए और बदमाशों को ढूंढना शुरू किया।

Jodhpur News: पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रहे बदमाश, कई गाड़ियों में की तोड़फोड़

जोधपुर के प्रताप नगर सदर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने आधी रात को मोहल्ले में घुसकर घरों के आगे खड़ी कार और बाइक से तोड़फोड़ की। जिसका cctv वीडियो सामने आया है। मोहल्ले के लोग जब जागे तो बदमाश मौके से फरार हो गए।

इसे भी पढ़िये - 

नशे की हालत में बदमाश मचाते हैं उत्पात

घटना से आक्रोशित लोग थाने पहुंच गए और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है। क्षेत्रवासियों ने बतया कि आये दिन नशे की हालत में यहां बदमाशों का जमावड़ा लगा रहता है। लोगों की भीड़ को देखते हुए प्रताप नगर एसीपी अनील कुमार आरएसी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंच गए और बदमाशों को ढूंढना शुरू किया।

कई गाड़ियों को बनाया निशाना

जानकारी के अनुसार बीती रात को प्रताप नगर सदर थाने के पीछे कुछ बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया था। इस दौरान बदमाशों ने कार, बाइक और स्कूटी को निशाना बनाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों के साथ जप्ता मौके पर पहुंचा और देर रात तक भूतेश्वर महादेव की पहाड़ियों में बदमाशों को ढूंढा जा रहा था।