Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota news: कांग्रेस पार्षदों का दल बैठा धरने पर, कोटा उत्तर नगर निगम कार्यालय का घेराव

कोटा उत्तर नगर निगम क्षेत्र में कांग्रेस पार्षदों ने पक्षपात पूर्ण और भेदभावपूर्ण नीति के विरोध में आज कोटा उत्तर नगर निगम कार्यालय में धरना दिया.

Kota news: कांग्रेस पार्षदों का दल बैठा धरने पर, कोटा उत्तर नगर निगम कार्यालय का घेराव

लगभग 40 से अधिक पार्षद धरने पर बैठे. सभी पार्षदों ने निगम अधिकारियों और निगम प्रशासन की कार्यप्रणाली के खिलाफ अधिकारियों के कक्षा के बाहर धरना दिया.

40 से अधिक पार्षद धरने पर

कोटा उत्तर उप महापौर सोनू कुरैशी के नेतृत्व में लगभग 40 से अधिक पार्षद धरने पर बैठे रहे. सोनू कुरैशी और अन्य पार्षदों का कहना है कि वह जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं और उनके इलाकों में काम नहीं हो रहे हैं. जब से राजस्थान में सरकार बदली है, तब से कांग्रेस पार्षदों के साथ भेदभावपूर्ण नीति अपनाई जा रही है. जो पुराने स्वीकृत काम है वह भी ठप पड़े हुए हैं.

कई बार ज्ञापन के बाद भी सुनवाई नहीं

 उन्होंने कहा कि अधिकारी को कई बार ज्ञापन दिया जा चुका है. लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है. आज जब अधिकारियों से मिलने आए, तो अधिकारी अपने कक्ष से नदारत मिले. आक्रोशित पार्षद इसके विरोध में अधिकारियों के चेंबर के बाहरी धरने पर बैठ गए. 

' विकास कार्य हो रहे प्रभावित ' 

बता दें कि नगर निगम कार्यालय में धरना काफी देर तक जारी रहा और अधिकारी कार्यालय में नहीं पहुंचे. पार्षदों का कहना है कि नगर निगम की उपेक्षा के कारण उनके क्षेत्र में विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं और विकास कार्य समय से पूरा न होने की वजह से जनता पर असर पड़ रहा है.

रिपोर्ट - सुधीर पाल