Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: कोटा सेंट्रल जेल में भी मनाया गया रक्षाबंधन का त्योहार, जेल में बंद भाइयों को राखी बांध भावुक हुईं बहनें

बहनें सेंट्रल जेल में बंद अपने कैदी भाइयों को राखी बांधने पहुंची थीं। इसके लिए जेल प्रशासन ने विशेष इंतजाम किए थे। बारी-बारी से सभी बहनों को राखी बांधने का अवसर दिया गया।

Kota News: कोटा सेंट्रल जेल में भी मनाया गया रक्षाबंधन का त्योहार, जेल में बंद भाइयों को राखी बांध भावुक हुईं बहनें

देश भर में आज रक्षाबंधन की धूम देखने को मिल रही है। आज बहनें अपने भाई की कलाई पर प्रेम और विश्वास से भरी राखी की डोर को बांध रही हैं। कोटा में भी इसकी धूम देखने को मिली है। कोटा सेंट्रल जेल में भी रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया है।

इसे भी पढ़िये - 

जेल में बंद भाइयों की कलाई पर राखी बांध भावुक हुईं बहनें

बहनें सेंट्रल जेल में बंद अपने कैदी भाइयों को राखी बांधने पहुंची थीं। इसके लिए जेल प्रशासन ने विशेष इंतजाम किए थे। बारी-बारी से सभी बहनों को राखी बांधने का अवसर दिया गया। राखी बांधने के लिए कोटा सेंट्रल जेल के गेट पर बहनों की लंबी-लंबी लाइने लगी रहीं। जेल में बंद कैदी भाइयों को राखी बांधने आई बहनें इस मौके पर भावुक को गईं और उन्होंने कहा कि आज राखी के दिन अपने भाइयों को राखी बांधकर उन्हें अच्छा लग रहा है। 

जेल में किए गए विशेष इंतजाम
वहीं ड्यूटी पर तैनात महिला जेल प्रहरी ने बताया कि आज रक्षाबंधन का पर्व है। सभी बहनें जेल में बंद अपने भाइयों को राखी बांधने आई हैं । वहीं कोटा सेंट्रल जेल के जेलर धारा सिंह चौहान ने बताया कि जेल प्रशासन में जेल में बंद कैदियों के लिए रक्षाबंधन पर्व पर विशेष व्यवस्था की है। जहां एक विंडो में से बहने अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांध सकती हैं। इसके बाद मुलाकात स्थल पर अलग से मिलने की भी व्यवस्था की गई है। रक्षाबंधन के पर्व के अवसर पर कोटा सेंट्रल जेल में कैदियों को खीर का वितरण किया गया है।