Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: नगर निगम कोटा दक्षिण के वार्ड 8 में जंगली जानवर का हमला, पांच बकरियों की मौत

नगर निगम कोटा दक्षिण के वार्ड 08 में देवनारायण योजना में जंगली जानवर ने बकरियों पर हमला कर दिया. इस हमले में पशुपालक देवेंद्र राव की पांच बकरियों की मौत हो गई.

Kota News: नगर निगम कोटा दक्षिण के वार्ड 8 में जंगली जानवर का हमला, पांच बकरियों की मौत

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे पवन मीणा, उप महापौर, नगर निगम कोटा दक्षिण ने मौके का मुआयना किया और पीड़ित परिवार से मुलाकात की. उन्होंने पशुपालक देवेंद्र राव को उचित कार्रवाई और मुआवजे का आश्वासन दिया.

मुआवजे की मांग की गई

इस संदर्भ में पवन मीणा ने डीएफओ अपूर्व कृष्ण श्रीवास्तव को शिकायत दर्ज कराई और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलवाने का निवेदन किया है. देवनारायण योजना पशुपालक विकास समिति के अध्यक्ष किरण लांगड़ी ने इस घटनाक्रम की जानकारी पवन मीणा को दी. जिस पर तत्परता दिखाते हुए वो घटनास्थल पर पहुंचे. पशुपालकों ने इस घटना पर गहरी नाराजगी जताई और उचित मुआवजे की मांग की.

स्थायी समाधान की उठी मांग 

पवन मीणा ने कहा, "यह घटना बेहद दुखद है और हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें उचित मुआवजा मिले और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए ठोस कदम उठाए जाएं."
किरण लांगड़ी ने कहा की इस घटना ने पूरे क्षेत्र में पशुपालकों के बीच भय और असंतोष की लहर पैदा कर दी है. ग्रामवासी और पशुपालक अब प्रशासन से इस समस्या का स्थायी समाधान चाहते हैं ताकि उनकी जीविका और सुरक्षा सुनिश्चित हो सके.

रिपोर्ट - सुधीर पाल