Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: छोटी सी बात बदली बड़ी रंजिश में, पुराने दोस्तों ने ही ले ली दोस्त की जान!

Kota News: मृतक निखिल अग्रवाल और हत्या करने वाले लोग आपस में पहले दोस्त रहे हैं। कुछ समय पूर्व किसी बात को लेकर उनके बीच मनमुटाव हो गया था। जिसके बाद निखिल के दोस्तों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

This browser does not support the video element.

Kota News: राजस्थान के के भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के खेड़ली फाटक इलाके के तेजाजी चौक पर एक युवक की पुरानी रंजिश में चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है।

5 लोगों के खिलाफ दर्ज केस

मृतक निखिल अग्रवाल देर रात को अपने दोस्त के साथ खेड़ली फाटक इलाके में तेजाजी चौक पर बैठा था। तभी कुछ बदमाशों ने आकर उस पर चाकू से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गयी।परिजनों ने 5 लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामूली झड़गे में दोस्त की कर दी हत्या

पुलिस उप अधीक्षक गंगासहाय शर्मा ने बताया कि परिजनों ने 5 नामजद आरोपियों एव अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। मृतक निखिल अग्रवाल और हत्या करने वाले लोग आपस में पहले दोस्त रहे हैं। कुछ समय पूर्व किसी बात को लेकर उनके बीच मनमुटाव हो गया था। जिसके बाद निखिल के दोस्तों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं मृतक निखिल अग्रवाल के परिजनों का कहना है कि मामूली झगड़े की बात पर हत्या जैसी वारदात करना की गई है। आरोपियों ने निखिल को देर रात चाकू से वार करके मौत के घाट उतार दिया।

बाइट - गंगासहाय शर्मा, डीएसपी 

रिपोर्ट- सुधीर पाल