Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: कोटा में बच्चा चोर गिरोह का खौफ,लोगों ने शख्स को पीटा, जानें क्या है मामला

राजस्थान के कोटा में बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने से परिवारों में डर का माहौल है। पुलिस का इस बारे में बयान सामने आया है जानें आखिर क्या है पूरा मामला। 

Kota News: कोटा में बच्चा चोर गिरोह का खौफ,लोगों ने शख्स को पीटा, जानें क्या है मामला

राजस्थान में इन दिनों बच्चा चोर गिरोह की दशहत है। लोग अपने बच्चों को अकेले घर से बाहर नहीं जाने देते हैं। बीते दिनों अजमेर स्थित एक स्टेशन से बच्ची चुराने की खबर सामने आई थी, मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने किसी तरह बच्ची को बरामद कर लिया था। हालांकि, अब कोटा में भी बच्चा चोर गैंग सक्रिय होने से हड़कंप मच गया है। एजुकेशन सिटी कोटा में परिवारों को अलर्ट रहने और अकेले बच्चों को बाहर न भेजे जाने की सलाह दी जा रही है। 

ये भी पढ़ें-

कोटा टाउनशिप में बच्चा चोर गैंग

जानकारी के अनुसार,मामला कोटा के बोरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां देवाशीष टाउनशिप के पास लोगों ने एक सदिंग्ध शख्स को पकड़ा,जो बच्चा चोर गिरोह से जुड़ा था। खबर मिलते ही लोगों के हाथ-पांव फूल गए। आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि, लोगों एक ने एक व्यक्ति को पकड़ा था, उसके साथ में तीन अन्य लोग भी थे लेकिन वह मौके से फरार हो गए। पुलिस ने स्पष्ट किया कि वह कोई बच्चा चोर नहीं बल्कि मानसिक रूप से पीड़ित शख्स था जो अंजाने में नहर में गिर गया था। पुलिस ने शहर में बच्चा चोर गैंग सक्रिय होने की घटना से साफ इंकार किया । 

स्थानीयों ने बताई बच्चाई

वहीं,इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ बच्चे रात में टाउनशिप में खेल रहे थे। इसी बीच चार युवक आए और बच्चों को घसीटकर ले जाने लगे। जैसे ही गार्ड की नजर उनपर पड़ी वह मौके से भागने की कोशिश करने लगे। इसी बीच एक शख्स को भीड़ ने पकड़ लिया। लोगों का कहना है, तीन लोग नहर पार करते हुए दूसरी जगह भागने में सफल रहे। मौके पर पहुंची पुलिस पकड़े युवक को अपने साथ थाने ले गई। इससे इतर, स्थानीय लोगों का दावा है चारो युवक यूपी के रहने वाले थे,उनकी भाषा राजस्थानी नहीं थी। एक दिन पहले उन्होंने इस जगह की रेकी भी थी। फिलहाल पुलिस का बयान इससे उलट है।