Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Marwar Junction: लोग शोर मचाकर वीडियो बनाते रहे और युवक डूबता रहा : बाइक को बहने से बचाने की कोशिश में एक युवक बहा

मानसून की एंट्री के साथ ही अब नदी नालों में बहाव तेज हो गया है. अरावली क्षेत्र में हुई तेज बारिश से मारवाड़ जंक्शन के कई इलाकों में बरसाती नाले बहने लग गए हैं.

Marwar Junction: लोग शोर मचाकर वीडियो बनाते रहे और युवक डूबता रहा : बाइक को बहने से बचाने की कोशिश में एक युवक बहा

मानसून की एंट्री के साथ ही अब नदी नालों में बहाव तेज हो गया है. अरावली क्षेत्र में हुई तेज बारिश से मारवाड़ जंक्शन के कई इलाकों में बरसाती नाले बहने लग गए हैं. मारवाड़ जंक्शन कस्बे में सूर्य नगर के पास बरसाती नाले में कल देर शाम को एक युवक बाइक समेत बह गया.

घटना का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शाम को बारिश के दौरान एक युवक नाले की रपट पर बाइक पकड़े हुए बैठा है. बाइक को बहन से रोकने का प्रयास कर रहा था. इसमें वह खुद बहकर चला गया. कुछ युवक बचाने के लिए रपट पर बहते पानी में दौड़े. लेकिन तब तक पानी का बहाव तेज हो गया. जिससे बाइक सहित वह युवक पानी के बहाव में बहकर चला गया.

युवक का पता नहीं चल सका
मारवाड़ जंक्शन तहसीलदार कालूराम प्रजापति, सीओ सोजत देरावर सिंह सोडा सहित स्थानीय गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पाली से सिविल डिफेंस की टीम को भी रेस्क्यू के लिए बुलाया गया. मगर पानी का बहाव लगातार बढ़ने से देर रात तक युवक की तलाश में टीम प्रयास करती रही, लेकिन युवक का पता नहीं लग पाया है.

रिपोर्ट- सुधीर पाल