Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जाति का जिक्र कर मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को खूब सुनाई खरी- खोटी, जानें पूरा मामला

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर बोले कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सलमान खुर्शीद देश के लिए क्या सोच रहे हैं और क्या बीज बो रहे हैं।

जाति का जिक्र कर मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को खूब सुनाई खरी- खोटी, जानें पूरा मामला

कांग्रेस के नेता चाहते हैं देश बंटे, चाहे जाति के आधार पर या फिर धर्म के आधार पर। भाजपा चाहती है कि देश एक साथ हो, सबका विकास हो, सबका प्रयास हो, एक ऐसा राष्ट्र जो मजबूत राष्ट्र हो, विधानसभा सत्र शानदार संपन्न हुआ इसकी के कारण कांग्रेस बौखला गई थी।

ये भी पढ़िए-

क्या कहा था सलमान खुर्शीद ने

बांग्लादेश में हुए तख्ता पलट के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के द्वारा दिए गए बयान के मामले में राजस्थान की कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पलटवार किया कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा था कि बांग्लादेश में जो हो रहा है वह भारत में भी हो सकता है इस बयान को लेकर आज दौसा में कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि  यह बड़ी गंभीर बात है कि ऐसी चीज जो भारतवासी सोचते नहीं है उसका बीज बोया जा रहा है, किसी भी काम के लिए पहले सोचना होता है और जब सोते हैं तो उसमें सफल होने लग जाते हैं।

कांग्रेस पार्टी के ऊपर जमकर बोला हमला

कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस में ऐसे कई लोग हैं जो चाहते हैं कि देश बंटे, चाहे जातियों में बंटे या धर्म के आधार पर बंटे लेकिन बंटे जरूर लेकिन भाजपा की सोच है कि देश एक साथ हो, सबका विकास हो, सबका प्रयास हो, एक ऐसा राष्ट्र जो मजबूत राष्ट्र हो, चाहे जिसकी सीमा वर्तमान वाली हूं या फिर प्राचीन भारत वाली हो।

विधानसभा सत्र के दौरान क्या बोले राज्यवर्धन

इधर विधानसभा सत्र के दौरान हुए हंगामे के मामले में कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कांग्रेस बौखला गई है क्योंकि उनको यह लग रहा है कि पहले सत्र ही इतना शानदार कैसे हो गया, इसी बौखलाहट के कारण गलत शब्द और गलत भाव पैदा किया जा रहे हैं। स्पीकर के द्वारा एक सदस्य को एक दिन के लिए बाहर भेजा गया इसके बावजूद भी उसे अंदर लाया गया, कांग्रेस चाहती थी ऐसी स्थिति बने लेकिन भाजपा सरकार पूरी तरह मजबूत है।