Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

विधायक शांति धारीवाल के बयान से मचा बवाल, फ़ौरन मांगे माफी नहीं तो...

आज कैथूनीपोल चौराहे पर शांति धारीवाल का पुतला फूंका गया ,। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता हरीश राठौर ने कहा कि विधानसभा में विधायक शांति धारीवाल ने आसन पर बैठे संदीप शर्मा को अभद्र भाषा बोलते हुए कहा, कि आपको कोटा में नहीं रहना हैं कि नहीं।

विधायक शांति धारीवाल के बयान से मचा बवाल, फ़ौरन मांगे माफी नहीं तो...

राजस्थान विधानसभा में अभद्र भाषा बोलने के विरोध में कोटा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता हरीश राठौर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विधायक कोटा उत्तर शांति धारीवाल का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।

ये भी पढ़े-

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कोटा के कैथूनीपोल चौराहे पर शांति धारीवाल का पुतला फूंका। हरीश राठौर ने कहा कि विधानसभा में विधायक शांति धारीवाल ने आसन पर बैठे संदीप शर्मा को अभद्र भाषा बोलते हुए कहा, कि आपको कोटा में नहीं रहना हैं कि नहीं। मैं धारीवाल जी से कहना चाहता हूं संदीप शर्मा जी को कोटा की जनता ने लगातार तीसरी बार चुनकर विधानसभा में भेजा है।

वह जनता के चुने हुए लोकप्रिय प्रतिनिधि हैं। उन्हे अपने अभद्र भाषा वाले बयान पर माफी मांगनी चाहिए। नहीं तो कोटा की जनता आपको कोटा में नहीं घुसने देगी। गौरतलब है, कि शांति धारीवाल ने राजस्थान विधानसभा में प्रशनकाल के दौरान बोलते समय अभद्र भाषा का इस्तमाल किया था। जिसकी चारों ओर भारी आलोचना हो रही है। भले ही यह बात हल्के-फुल्के अंदाज में कही गई हो लेकिन सदन में इस तरह की भाषा की का इस्तमाल करना निंदनीय है।