Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पानी की समस्या से जनता परेशान, जलदाय विभाग नहीं लगा पा रहा एक वाल्व, बस स्टैण्ड के पास के लोग पानी को तरस रहे

अलवर शहर में बस स्टैण्ड के पास रहने वाले लोग पानी की समस्या से परेशान हैं.

पानी की समस्या से जनता परेशान, जलदाय विभाग नहीं लगा पा रहा एक वाल्व, बस स्टैण्ड के पास के लोग पानी को तरस रहे

अलवर शहर में बस स्टैण्ड के पास रहने वाले लोग पानी की समस्या से परेशान हैं. लोगों की परेशानी का कारण है कि पुरूषार्थी धर्मशाला के सामने लगे बोरिंग से बस स्टैण्ड की ओर जा रही पाइप लाइन में वाल्व 400 मीटर लगा होना.

पीड़ित लोगों ने कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को वाल्व की बोरिंग से दूरी कम करने को लेकर अवगत कराया, लेकिन हर बार अधिकारी आश्वासन देकर टरकाते रहे.

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि पुरूषार्थी धर्मशाला के सामने लगे बोरिंग से एक पाइप लाइन भैरू का चबूतरा की ओर जा रही है. इसमें वाल्व मात्र 10 मीटर की दूरी पर लगा है. वहीं दूसरी लाइन बस स्टैण्ड की ओर जा रही है.

इसमें वाल्व 400 मीटर की दूरी पर लगा है. इस कारण बोरिंग का पानी बस स्टैण्ड के पास वाले क्षेत्र में पहुंचने में 7 से 8 घंटे का समय लग जाता है. इससे वहां रहने वाले लोगों को पर्याप्त पानी उपलब्ध नहीं हो पाता. इस समस्या को लेकर बस स्टैण्ड के पास रहने वाले लोग जलदाय विभाग के जेइएन से लेकर एसई तक कई बार मिल चुके हैं, लेकिन पाइप लाइन में वाल्व कम दूरी पर लगाने के केवल आश्वासन ही मिल सके हैं. इसी समस्या को लेकर बस स्टैण्ड के पास लोग जिला कलक्टर से मिले और पाइप लाइन में कम दूरी पर वाल्व लगवाने की मांग की.

रिपोर्ट - सुधीर पाल