Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Raisingh Nagar News: बीकानेर आईजी ओमप्रकाश का रायसिंहनगर दौरा, अपराधों की रोकथाम को लेकर ग्रामीणों से की चर्चा

नशे को लेकर आम नागरिकों से नशा मुक्ति के लिए जागरूक होने का आह्वान किया।  उन्होंने कहा कि सभी मिलकर के नशा बेचने वालों और खरीदने वालों के विरुद्ध जब अभियान चलाएंगे तो समाज की युवा पीढ़ी नशे से बच सकेगी।

Raisingh Nagar News: बीकानेर आईजी ओमप्रकाश का रायसिंहनगर दौरा, अपराधों की रोकथाम को लेकर ग्रामीणों से की चर्चा

बीकानेर आईजी ओम प्रकाश ने शुक्रवार को रायसिंहनगर क्षेत्र का दौरा किया है । इस दौरान उन्होंने गांव 12 टी के में पुलिस पब्लिक पंचायत और पारिवारिक वानिकी के एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अपराधों की रोकथाम को लेकर आम जन के साथ चर्चा की। ग्रामीण द्वारा दिए गए सुझावों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 

इसे भी पढ़िेये - 

नशे को लेकर किया जागरूक

विशेष रूप से उन्होंने नशे को लेकर आम नागरिकों से नशा मुक्ति के लिए जागरूक होने का आह्वान किया।  उन्होंने कहा कि सभी मिलकर के नशा बेचने वालों और खरीदने वालों के विरुद्ध जब अभियान चलाएंगे तो समाज की युवा पीढ़ी नशे से बच सकेगी। इस मौके पर आईजी ने ग्रामीणों द्वारा संचालित जनपौधशाला में पौधारोपण किया एवं पौधों  का वितरण भी किया। कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भंवरलाल, एसडीएम सुभाष चंद्र चौधरी, पारिवारिक वानिकी के जनक प्रोफेसर श्याम सुंदर ज्याणी ने पौधारोपण को लेकर और नशे को लेकर विचार व्यक्त किए।