Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: सांसद हनुमान बेनीवाल का रौद्र रूप, ठेकेदारों को लगाई लताड़, बोले- जो काम न करें उसे ब्लैकलिस्ट करो

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने ठेकेदारों पर नाराजगी जताते हुए उन्हें ब्लैक लिस्ट करने का निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारियों को नेताओं के दबाव से डरने से मना किया और लापरवाही पर कार्रवाई करने को कहा।

Rajasthan News: सांसद हनुमान बेनीवाल का रौद्र रूप, ठेकेदारों को लगाई लताड़, बोले- जो काम न करें उसे ब्लैकलिस्ट करो

राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल अपने तीखे तेवरों के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर वह चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, शनिवार को बेनीवाल की अध्यक्षता में नागौर की जिला विद्युत समिति की बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें आला-अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान हनुमान बेनीवाल ठेकेदारों पर नाराज दिखाई दिए। उन्होंने सख्त लहजे में अधिकारियों से कहा, अगर ठेकदार फोन नहीं उठाते हैं,जानकारी नहीं देते यहां तक काम भी नहीं करते तो उन्हें ब्लैक लिस्ट में डाल दो। 

ये भी पढ़ें-

अधिकारियों के पक्ष में बोले बेनीवाल

बैठक में हनुमान बेनीवाल अधिकारियों का साइड लेते दिखे। उन्होंने कहा कि अक्सर ठेकेदार नेता का नाम लेकर अधिकारियों को ट्रांसफर की धमकी देते हैं। ऐसे में जो भी ठेकेदार सरकारी काम में लेटलतीफी,लापरवाही करता है तो उसे ब्लैक लिस्ट करें,इतना ही नहीं उसपर जुर्माना भी लगाएं। उन्होंने आगे कहा कि अधिकारी ठेकेदारों की धमकी से परेशान रहते हैं,बल्कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए। आप पढ़-लिखकर परीक्षा पासकर इस पद पर बैठे हैं। नेताओं की मेहरबानी से नौकरी हासिल नहीं की है। इसलिए डरने की जरूरत नहीं है, वहीं अगर तबादला हो भी गया तो क्या हो जाएगा। स्वाभीमान से बढ़कर कुछ भी नहीं है। 

अधिकारियों को भी किया टाइट

सांसद बेनीवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने ठेकेदारों के साथ काम में लापरवाही लेने वाले अधिकारियों को भी संदेश दिया। उन्होंने कहा कि डीईसी बैठक को गंभीरता से लेना शुरू कर दें। बैठकों की निगरानी दिल्ली तक की जाती है। अगर आप लापरवाही बरतेंगे तो दिल्ली जाना पड़ेगा। वह आला-अधिकारियों को फोन उठाने की सलाह देते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अभी तक बिजली न पहुंचने पर दुख जताया। बेनीवाल ने कहा कि आजादी के इतने साल भी कई जिलों तक बिजली न पहुंचना दुर्भाग्य की बात है।